Archived

अभी अभी: यूपी के कुशीनगर में स्कूल बस का ट्रेन का एक्सीडेंट, 13 बच्चों की मौत

अभी अभी: यूपी के कुशीनगर में स्कूल बस का ट्रेन का एक्सीडेंट, 13 बच्चों की मौत
x
उत्तर प्रदेश के कुशीनगर से बड़ी खबर आ रही है.
अभी अभी बड़ी खबर यूपी के कुशीनगर से आ रही है. जहां स्कूल बस बच्चो को लकेर स्कूल जा रही थी. जो रेलवे क्रासिंग पार करते समय थावे-बढनी पैसेन्जर ट्रैन से टकरा गई. जिसमें 13 बच्चों की मौत हो गई है कई बच्चे घायल है. इस हादसे में दर्जनों छात्र घायल हैं. दरअसल, स्कूल वैन और ट्रेन की टक्कर के बाद यह हादसा हुआ.




हादसा तब हुआ जब आज सुबह डिवाइन पब्लिक स्कूल की वैन बच्चों को लेकर स्कूल जा रही थी. तभी विशुनपुरा थाने के दुदही रेलवे क्रासिंग के पास थावे-बढनी पैसेन्जर से उसकी टक्कर हो गई. फिलहाल, मौके पर राहत और बचाव कार्य जारी है. स्थानीय लोगों के साथ विशुनपुरा थाने की पुलिस बचाव कार्य में जुटी हुई है. अभी तक मौके पर रेलवे के अधिकारी नहीं पहुंचे हैं. घायलों को नजदीकी अस्पताल भेजवाया गया है. बताया जा रहा है कि वैन में करीब 25 बच्चे सवार थे. हादसे में रेलवे की लापरवाही भी सामने आ रही है. दुदही क्रासिंग पर कोई भी गेटमैन तैनात नहीं था.



मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि कुशीनगर जिले में हुए दुर्भाग्यपूर्ण ट्रेन दुर्घटना में स्कूली बच्चों की मृत्यु पर गहरा दुःख पंहुचा. ईश्वर से दिवंगत आत्मा की शांति एवं परिजनों को संबल देने की प्रार्थना करता हूँ. दुर्घटना से प्रभावित लोगों के समुचित इलाज की व्यवस्था कराने व हर सम्भव मदद करने के निर्देश दिए हैं.
Next Story