Archived

लखीमपुर खीरी में सेना ने सर्च ऑपरेशन में दस विस्फोटक सामग्री के साथ 10 डेटोनेटर बरामद किए

लखीमपुर खीरी में सेना ने सर्च ऑपरेशन में दस  विस्फोटक सामग्री के साथ 10 डेटोनेटर बरामद किए
x
इंडो नेपाल सीमा के बिलरायां के बेलापरसुआ गांव में एसएसबी के सर्च ऑपरेशन में एक घर से बम को अधिक शक्तिशाली बनाने में इस्तेमाल किये जाने वाले डेटोनेटर बरामद किए।
लखीमपुर-खीरी: इंडो नेपाल सीमा के बिलरायां के बेलापरसुआ गांव में एसएसबी के सर्च ऑपरेशन में एक घर से बम को अधिक शक्तिशाली बनाने में इस्तेमाल किये जाने वाले डेटोनेटर बरामद किए। इसके साथ ही एक ब्यक्ति को गिरफ्तार कर एसएसबी ने चन्दन चौकी पुलिस के सुपुर्द कर दिया। एसएसबी के ऑपरेशन से पूरे बेलापरसुआ व आसपास के गांव में हड़कंप मचा रहा।

इधर जब लोगों को मालूम हुआ कि एसएसबी द्वारा गांव के एक घर में सर्च ऑपरेशन की कार्यवाही करते हुए विस्फोटक सामग्री के साथ 10 डेटोनेटर बरामद किए है। तृतीत वाहिनी एसएसबी सेनानायक मुकेश कुमार ने बताया कि एसएसबी की बेलापरसुआ की टीम ने मुखबिर की सूचना पर बेलापरसुआ बीच पट्टी गांव के बैठू राम के यहाँ छापामार कार्यवाही करते हुए बम को विस्फोटक बनाने में लगने वाले 10 डेटोनेटर सहित चाकू,गुलेल आदि बरामद किये है।

बैठू राम को गिरफ्तार कर बरामद विस्फोटक सामग्री सहित चंदनचौकी पुलिस के सुपुर्द कर दिया सेनानायक मुकेश कुमार ने ये भी बताया कि ये पुलिस की जांच का विषय है कि बैठू राम के पास विस्फोटक सामग्री कहाँ से आई और इसका इस्तेमाल कहाँ होना था हांलाकि एसएसबी की प्राथमिक जांच व पूछताछ में बैठू राम ने बताया कि उसके कुछ जानने वाले पूना में काम करते है उन्होंने उसे दी थी।
रिपोर्ट यासीन खान
Next Story