Archived

इस बड़ी घटना पर अखिलेश ने माँगा सीएम योगी से इस्तीफा, जानिए क्यों?

इस बड़ी घटना पर अखिलेश ने माँगा सीएम योगी से इस्तीफा, जानिए क्यों?
x
पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने उन्नाव की घटना पर दुःख व्यक्त करते हुए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से इस्तीफा दिए जाने की मांग की.

पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने उन्नाव की घटना पर दुःख व्यक्त करते हुए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से इस्तीफा दिए जाने की मांग की. एनकाउंटर स्पेशलिस्ट सरकार बताये अबतो अपराध उनके विधायक भी कर रहे है. रेप पीडिता के पिता की मौत से दुखित अखिलेश बोले ये बड़ी ही शर्मनाक घटना है.


अखिलेश ने कहा कि मुख्यमंत्री आवास पर आत्मदाह की कोशिश करनेवाली दुष्कर्म की पीड़िता के पिता की 'पुलिस कस्टडी' में दर्दनाक मृत्यु अत्यंत दुखदायी है. इसकी सर्वोच्च स्तरीय निष्पक्ष जाँच होनी चाहिए. महिलाओं के मान की रक्षा के लिए नैतिक जिम्मेदारी लेते हुए मुख्यमंत्री को तुरंत इस्तीफ़ा दे देना चाहिए. अब इससे बुरा हाल प्रदेश का क्या होगा जब उनके विधायक ही अनैतिक कार्य करने लगे.


उन्नाव के बीजेपी विधायक कुलदीप सेंगर पर आरोप लगाने वाली युवती के पिताजी के सुबह पुलिस कस्टडी में तबियत बिगड़ने के बाद अस्पताल में मौत हो गई. कल ही इनकी मुख्यमंत्री आवास से सुसाइड मामले में गिरफ्तारी हुई थी. जिसमें देर रात तबियत बिगड़ने पर अस्पताल ले जाया गया. जहाँ इलाज के दौरान मौत हो गई.

Next Story