Archived

अखिलेश के बाद मुलायम ने भी कही ये बात, सरकार हैरान

अखिलेश के बाद मुलायम ने भी कही ये बात, सरकार हैरान
x

पूर्व मुख्यमंत्री के बंगला खाली करने के सुप्रीम कोर्ट के निर्देश के बाद पूर्व सीएम अखिलेश यादव ने राज्य सम्पति विभाग से एक अनुरोध किया था. इस अनुरोध पर राज्य सम्पत्ति विभाग सोच ही रहा था कि उसी तरह का अनुरोध मुलायम सिंह यादव ने भी कर दिया है. अखिलेश के अनुरोध के मुताबिक उन्होंने दो वर्ष का समय माँगा था. उन्होंने कहा था कि उनको और उनके पिता मुलायम सिंह यादव को दो वर्ष का मौका दिया जाय इस दौरान वह अपने लिए घर तलाश रहे है. जैसे ही उनके रहने लायक कोई मकान मिल जाता है हम बंगले को खाली कर देंगे.


राज्य संपत्ति विभाग के सूत्रों के मुताबिक, मुलायम सिंह यादव ने बुधवार को अपने निजी सचिव के माध्यम से एक पत्र राज्य संपत्ति अधिकारी योगेश कुमार शुक्ला को भिजवाया था. शुक्ला ने उनका पत्र प्राप्त कर लिया है। इस पर आगे का फैसला न्याय विभाग से विचार विमर्श के बाद ही लिया जाएगा.

सुप्रीम कोर्ट के आदेश के बाद राज्य संपत्ति विभाग उत्तर प्रदेश के 6 पूर्व मुख्यमंत्रियों से सरकारी बंगला खाली करवाने की कवायद में जुटा हुआ है. विभाग की तरफ से सबको 15 दिन के भीतर बंगला खाली करने का नोटिस भी भेजा गया है. राज्य संपत्ति विभाग के अधिकारी योगेश कुमार शुक्ला ने बताया कि पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश के अनुरोध के बाद न्याय विभाग से इस संबंध में विचार विमर्श चल रहा है. न्याय विभाग का फैसला आने के बाद ही कुछ कहा जा सकेगा.

Next Story