Archived

मुलायम के आशीर्वाद के बाद अखिलेश का हमला!

मुलायम के आशीर्वाद के बाद अखिलेश का हमला!
x

मुलायम सिंह यादव के आशीर्वाद मिलते ही अखिलेश यादव के तेवर बदले बदले नजर आये. अखिलेश ने बीजेपी और यूपी की योगी सरकार पर जमकर हमला बोला. उन्होंने ये बात राम मनोहर लोहिया की पूण्य तिथि में शामिल होने पर कही.


अखिलेश बोले बीजेपी गुजरात चुनाव को लेकर वैकफुट पर आ चुकी है. नोट बंदी से कोई भ्रष्टाचार खत्म नही हुआ. जीएसटी बिना सोचे समझे सरकार ने जनता पर थोप दी. पूरी अर्थव्यवस्था चरमरा गई है, व्यापारी त्राहि त्राहि चिल्ला रहा है. बीजेपी हमारी योजनाओं को बदल रही है. हमारे नाम के पत्थर तोड़कर अपने लगवा रही है, बसों के कलर बदलवा रही है. अगर कोई नई बस खरीदी है तो उसका टेंडर सार्वजनिक करें वरना लोहिया बसों के रंग बदलना ठीक नहीं है. लोहिया पुरे समाज के एक इमानदार नेता थे.


अखिलेश ने कहा बीजेपी जानती है कि वोट तो समाजवादीयों के पास है इसलिए हमारे आदमियों को जान बुझकर परेशान किया जा रहा है. अब माननीय नेताजी का पूरा आशीर्वाद है. और ये आशीर्वाद हमें लोहिया पार्क में मिला है. देश जब लोहिया के पद चिन्हों पर चलेगा तभी देश विकास करेगा. परिवार वाद पर बोलने वाले अब पैसे वाले परिवार के विकास पर भी कुछ बोलेंगे.


अखिलेश ने कहा कि अब महंगाई और गरीबी बहुत ज्यादा बढ़ गई है जबकि हम जाति धर्म की लड़ाई लड़ रहे है. इस समय देश की गिरती आर्थिक हालत पर बात होनी चाहिए, देश समाजवादी विचार धारा पर चलेगा तभी विकास संभव है.




Next Story