Archived

अखिलेश ने दिया बीजेपी को ऐसा नाम, सुनकर बीजेपी में मचेगी खलबली

अखिलेश ने दिया बीजेपी को ऐसा नाम, सुनकर बीजेपी में मचेगी खलबली
x

उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव ने बीजेपी को एक नए नाम से नवाजा है. अखिलेश ने उपचुनाव में बंगाल और राजस्थान में बीजेपी की हार पर जीतने वाले उम्मीदवारों को बधाई भी दी.


अखिलेश ने कहा है कि अन्य योजनाओं की तरह 'गोबर-धन' योजना का लाभ भी किसानों को क्या मिलेगा? जब वे सही दाम न मिलने से खेती ही छोड़ने पर मजबूर हैं. स्वास्थ्य और शि़क्षा की प्राथमिकताओं के लिए भी कोई ठोस बात नहीं. BJP मतलब 'Behad Jhoote Pracharak' (बेहद झूठ प्रचारक) की झूठी घोषणाओं और हवा हवाई योजनाओं के दिन अब पूरे हुए.


अखिलेश ने कहा कि उपचुनावों में बंगाल में ममता जी को और अलवर, राजस्थान में डॉ० करण सिंह यादव जी को भाजपा के प्रत्याशियों को लाखों मतों से हराने पर, जीत की हार्दिक बधाई. उपचुनावों में हर जगह भाजपा की ऐतिहासिक हार ने साबित कर दिया है कि जनता के साथ धोखा और जुमलेबाज़ी करने का क्या हाल होता है. ये त्रस्त गरीबों, किसानों, युवाओं, कारोबारियों व अमन-चैन चाहनेवाले सच्चे देशप्रेमियों की जीत है. भाजपा अब नफ़रत से भरी काठ की हांडी फिर से नहीं चढ़ा पाएगी.


अखिलेश ने कहा कि गरीब-किसान-मजदूर को निराशा; बेरोजगार युवाओं को हताशा; कारोबारियों, महिलाओं, नौकरीपेशा और आम लोगों के मुँह पर तमाचा. ये जनता की परेशानियों की अनदेखी करने वाली अहंकारी सरकार का विनाशकारी बजट है. आख़री बजट में भी भाजपा ने दिखा दिया कि वो केवल अमीरों की हिमायती है. अब जनता जवाब देगी.


Next Story