Archived

कांग्रेस ने दिया बसपा को झटका, इस बड़े नेता किया पार्टी में शामिल

कांग्रेस ने दिया बसपा को झटका, इस बड़े नेता किया पार्टी में शामिल
x
उत्तर प्रदेश में कांग्रेस ने बसपा को बड़ा झटका दिया. बसपा के फैजाबाद मंडल के ज़ोन कोआर्डिनेटर जयकरन वर्मा ने कांग्रेस पार्टी ज्वाइन कर लिया है. प्रदेश अध्यक्ष राजबब्बर की उपस्थिति में प्रदेश कांग्रेस के उपाध्यक्ष और ज्वाइनिंग प्रभारी मदन मोहन शुक्ला ने सदस्यता ग्रहण करने वालों को कांग्रेस पार्टी की प्राथमिक सदस्यता दिलाई. प्रदेश कांग्रेस के प्रवक्ता वीरेन्द्र मदान ने बताया कि सदस्यता ग्रहण के बाद प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष राजबब्बर ने जयकरन वर्मा एवं उनके सभी समर्थकों का पार्टी में स्वागत करते हुए बधाई दी.
इस दौरान राजबब्बर ने कहा कि जयकरन वर्मा कार्यकर्ता के रूप में आये हैं और नेता बनकर जायेंगे. उन्होंने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के आह्वान पर जिस तरह कांग्रेस पार्टी का दामन थामा है, आने वाले दिनों में इस तिरंगे झंडे की अगुवाई करते दिखेंगे. कांग्रेस पार्टी की कथनी और करनी में कोई फर्क नहीं है. कांग्रेस पार्टी में आने वाले सभी लोगों को पूरा सम्मान और हक मिलेगा.
इस मौके पर जयकरन वर्मा ने कहा कि कांग्रेस पार्टी ही एक ऐसी पार्टी है, जो सबको साथ लेकर चलती है. कांग्रेस पार्टी ने ही इस देश में सर्वधर्म समभाव की भावना के अनुरूप सभी वर्गों, समुदायों के विकास का कार्य किया है. उन्होने कहा कि कांग्रेस के अलावा जितने भी दल हैं, सब धर्म और जाति के आधार पर समाज को बांटने का कार्य करते हैं. उन्होने कहा कि वह पूरी ताकत के साथ पार्टी को मजबूत बनाने का कार्य करेंगे.

बता दें जिस तरह से लोकसभा 2019 के लोकसभा चुनाव की तैयारी चल रही है. आपस के नेता एक दूसरी पार्टी में शामिल होने के लिए लालायत हो जायेंगे. जैसे कैराना की सीट रालोद के खाते में गई तो सबने मिलकर सपा उम्मीदवार को रालोद में शामिल कराकर चुनाव लड़ा दिया. इस बात को लेकर कई नेता इधर से उधर होंगें.
Next Story