Archived

पापा को फोन पर बताया अभी आ रहा हूँ और पहुंचा इस हाल में, घर में मचा कोहराम

पापा को फोन पर बताया अभी आ रहा हूँ और पहुंचा इस हाल में, घर में मचा कोहराम
x

लखनऊ: उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में एक युवक की लावारिश हालत में लाश मिली. जीआरपी लखनऊ ने उक्त शव की शिनाख्त करवाई तो यह लाश एक पॉलिटेक्निक फर्स्ट ईयर में पढ़ाई कर रहे छात्र नितीश कुमार की निकली. घर वालों को खबर मिलते ही कोहराम मच गया.

मिली जानकारी के मुताबिक नितीश कुमार पाल उम्र 16 साल पुत्र भगवान पाल निवासी खारा बलिया का रहने वाला था. जो कि लखनऊ में सीआरपीएफ कैंट के पास रहता था और पॉलिटेक्निक फर्स्ट ईयर में पढ़ाई कर रहा था. 19 मई को लगभग शाम 7 बजे को वह घर से निकला हुआ था. काफी देर हो जाने के बाद जब घर वापस नहीं आया तो घर वालों ने फोन किया फोन उठाया उसके बाद वह अपने पापा को बोला ठीक है मैं आ रहा हूं. तो घर वाले इंतजार करते रहे वह पूरी रात नहीं आया. तो घरवालों ने सूचना सरोजिनी नगर थाने में दी. सुबह 8:00 बजे लगभग जीआरपी पुलिस के माध्यम से यह पता चला कि उसकी लाश चारबाग रेलवे स्टेशन के समीप मिली है.


21 मई को दोपहर में पोस्टमार्टम किया जाएगा. वहीँ परिजनों का आरोप है कि यह हादसा नहीं है. मेरे बेटे की किसी ने हत्या की है. लेकिन जिस हिसाब से फोटो और वीडियो में देखने को मिल रहा है उससे यह लग रहा है इनको किसी रंजिश वश जान से मार कर रेलवे ट्रैक पर इस तरह लिटाया गया. पुलिस फिलहाल फोन की लोकेशन के हिसाब से मामले की छानबीन कर रही है. फिलहाल युवक के परिवार में कोहराम मचा हुआ है.

Next Story