Archived

राज्यसभा सांसद नरेश अग्रवाल ने पीएम मोदी के खिलाफ बोले जातिसूचक शब्द, कार्यक्रम में मचा हंगामा, वीडियो वायरल

राज्यसभा सांसद नरेश अग्रवाल ने पीएम मोदी के खिलाफ बोले जातिसूचक शब्द, कार्यक्रम में मचा हंगामा, वीडियो वायरल
x
वीडियो में कई लोग नरेश अग्रवाल के बयान पर भड़के हुए और हंगामा करते हुए दिखाई दे रहे हैं। वीडियो में नरेश अग्रवाल यह कहते हुए भी दिखाई दे रहे हैं कि मीडिया वाले सब बाहर हों।

समाजवादी पार्टी के सांसद नरेश अग्रवाल ने एक सभा में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लेकर जातिसूचक शब्द का इस्तेमाल किया, इस पर सभा में हंगामा मच गया। नरेश अग्रवाल वैश्य समाज की एक बैठक को संबोधित कर रहे थे। इस दौरान वह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की जाति बताने लगे।


नरेश अग्रवाल के विवादास्पद बयान का वीडियो शनिवार (10 फरवरी) को जारी किया गया। वीडियो में कई लोग नरेश अग्रवाल के बयान पर भड़के हुए और हंगामा करते हुए दिखाई दे रहे हैं। वीडियो में नरेश अग्रवाल यह कहते हुए भी दिखाई दे रहे हैं कि मीडिया वाले सब बाहर हों। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक लखनऊ में अखिल भारतीय वैश्य महासम्मेलन का अधिवेशन रखा गया था। इसमें नरेश अग्रवाल बतौर मुख्य अतिथि पहुंचे थे।


नरेश अग्रवाल ने प्रधानमंत्री मोदी के लिए जाति सूचक शब्द का इस्तेमाल करते हुए उन्हें वैश्य समाज का हिस्सा मानने से इंकार कर दिया था।नरेश अग्रवाल के बयान पर सभा में मौजूद साहू समाज के लोगों ने आपत्ति जताई थी और उनसे से मांफी मांगने की मांग की थी। नरेश अग्रवाल से जब पत्रकारों ने इस बारे में बात की तो उन्होंने कहा कि हर नेता की एक जाति होती है, इसमें नया कुछ भी नहीं है। कार्यक्रम में नरेश अग्रवाल ने कांग्रेस पर भी वैश्य समाज की उपेक्षा करने का आरोप लगाया।


बता दें कि सपा सांसद नरेश अग्रवाल पहले भी कई दफा अपने बयानों को लेकर विवादों में रह चुके हैं। पिछले साल दिसंबर में नरेंश अग्रवाल ने पाकिस्तान की जेल मे बंद पूर्व भारतीय नौसेना अधिकारी कुलभूषण जाधव को लेकर विवादित बयान दिया था। नरेश अग्रवाल ने कहा था कि किस देश की क्या नीति है, वो देश जानता है। अगर पाकिस्तान ने कुलभूषण जाधव को अपने देश में आतंकवादी माना है, तो उस हिसाब से व्यवहार करेगा।

Next Story