Archived

शिवपाल ने दीअखिलेश को दीपावली की शुभकामनायें, राष्ट्रीय अध्यक्ष हैं अखिलेश जैसे चाहें पार्टी चलाएं

शिवपाल ने दीअखिलेश को दीपावली की शुभकामनायें, राष्ट्रीय अध्यक्ष हैं अखिलेश जैसे चाहें पार्टी चलाएं
x
समाजवादी पार्टी के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष और विधायक शिवपाल यादव ने एक्सक्लूसिव बातचीत में कहा कि अब अखिलेश यादव राष्ट्रीय अध्यक्ष हैं और वे जैसे चाहें पार्टी को चलाएं.
ईटीवी/ न्यूज़18 से बातचीत में जब शिवपाल से पूछा गया कि नई कार्यकारिणी में उनके लोगों को महत्व नहीं दिया गया है तो उन्होंने कहा, " अब राष्ट्रीय कार्यकारिणी बन चुकी है और सब कुछ ठीक है. अखिलेश राष्ट्रीय अध्यक्ष हैं और वे जैसे चाहें पार्टी को चलाएं."
यह पूछे जाने पर कि उनका आगे का क्या प्लान है, शिवपाल ने कहा अभी वे इस पर कुछ नहीं बोलेंगे. उन्होंने कहा अभी वे पार्टी के विधायक हैं. जनता के बीच जाएंगे, उनकी समस्याओं को सुनेंगे और उनका समाधान निकालेंगे. शिवपाल ने कहा कि अभी बहुत लंबा समय है अपने समर्थकों से बातचीत करके ही कोई फैसला लेंगे.
योगी सरकार के 6 महीने के परफॉरमेंस पर शिवपाल ने कहा, " अब जनता को समझना है. कैसे सरकार बनी. किन कारणों से सरकार बनी. अब इस सरकार को तो सबको देखना और झेलना है. जनता समीक्षा करेगी."

इस मौके पर उन्होंने अखिलेश और प्रदेशवासियों को दीपावली की बधाई भी दी.
बता दें दोबारा राष्ट्रीय अध्यक्ष चुने जाने के बाद अखिलेश यादव ने अपनी नई कार्यकारिणी का गठन कर दिया है. इस कार्यकारिणी में न तो शिवपाल को और न ही उनके किसी समर्थक को कोई स्थान मिला है.
शिव कुमार मिश्र

शिव कुमार मिश्र

    Next Story