Archived

यूपी नंबर वन राज्य बनने की राह पर तेजी से अग्रसर - डॉ चन्द्रमोहन

यूपी नंबर वन राज्य बनने की राह पर तेजी से अग्रसर - डॉ चन्द्रमोहन
x
भारतीय जनता पार्टी ने कहा कि देश के मुख्यमंत्रियों के बीच यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का फेसबुक पेज रैंकिंग में नंबर वन होना कई बातें स्पष्ट करता है।
लखनऊ: भारतीय जनता पार्टी ने कहा कि देश के मुख्यमंत्रियों के बीच यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का फेसबुक पेज रैंकिंग में नंबर वन होना कई बातें स्पष्ट करता है। पहला, यूपी की बागडोर सभालने के बाद आदरणीय योगी आदित्यनाथ की लोकप्रियता लगातार बढ़ रही है। दूसरा, माननीय मुख्यमंत्री के नेतृत्व में भाजपा सरकार द्वारा किये जा रहे जनकल्याणकारी कार्य लगातार जनता का विश्वास जीतते जा रहे हैं।

प्रदेश पार्टी मुख्यालय पर पत्रकारों से चर्चा करते हुए प्रदेश प्रवक्ता डॉ चन्द्रमोहन ने कहा कि विश्वास और लोकप्रियता की ओर मुख्यमंत्री जी का फेसबुक पेज भी संकेत कर रहा है जिसे जनता खूब पसंद कर रही है। पिछले वर्ष सत्ता संभालने के बाद मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जी की सरकार ने जिस तेजी से विकास कार्यों को गति दी है, उससे यूपी नंबर वन राज्य बनने की राह पर तेजी से बढ़ चुका है। प्रधानमंत्री आवास बनाने के मामले में यूपी ने दूसरे राज्यों को कहीं पीछे छोड़ दिया है। देश में वर्ष 2017-18 में पीएम आवास बनाने के लक्ष्य का केवल 33 प्रतिशत ही पूरा हो पाया, वहीं यूपी ने 77 प्रतिशत आवास बनाकर देश में पहले नंबर पर है।

प्रदेश प्रवक्ता डॉ चन्द्रमोहन ने कहा कि स्वच्छता योजना में भी यूपी ने दूसरे राज्यों के मुकाबले कहीं ज्यादा प्रगति दिखाई है। प्रदेश में भाजपा सरकार बनने के पहले 11 महीने में ही यहां 33 लाख से अधिक शौचालयों का निर्माण हुआ जो देश में सबसे अधिक था। फरवरी में हुए इन्वेस्टर्स समिट में जिस तरह से निवेशकों ने यूपी में निवेश करने के लिए उत्साह दिखाया वह अभूतपूर्व था। इससे प्रदेश में रिकार्ड रोजगार उपलब्ध होने का द्वार खुल चुका है। विकास के सभी संकेतक यूपी को तेजी से आगे बढ़ता हुआ प्रदेश बता रहे हैं। जनता की बेहतरी के लिए भाजपा सरकार हर संभव प्रयास करने को प्रतिबद्ध है जो यूपी को 'वाइब्रेंट यूपी' बनाने की पहली शर्त भी है।
Next Story