Archived

संपर्क फॉर समर्थन: सीएम योगी ने फ़िल्म कलाकार संजय दत्त से मिलकर माँगा बीजेपी के लिए समर्थन

योगी आदित्यनाथ और संजय दत्त
x
योगी आदित्यनाथ और संजय दत्त
मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने फिल्म अभिनेता संजय दत्त से मिलकर बीजेपी के लिए समर्थन माँगा.

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने बीजेपी के संपर्क फॉर समर्थन अभियान के तहत फिल्म अभिनेता संजय दत्त से मिलकर बीजेपी के लिए समर्थन करने के लिए कहा. मिली जानकारी के मुताबिक संजय दत्त आज सुबह कालिदास मार्ग पर पहुंचे और सीएम योगी से मुलाकात की. मुलाकात के बाद सीएम ने उन्हें मोदी सरकार के चार साल के काम काज का लेखा जोखा भी दिया. साथ ही आने वाले चुनाव में बीजेपी के लिए समर्थन करने कई बात भी की.


सीएम योगी ने फिल्म कलाकार से मिलकर बीजेपी के लिए समर्थन की मांग करते हुए संजय दत्त से लोकसभा चुनाव 2019 में मदद करने की बात की. बता दें कि संजय दत्त इन दिनों अपनी फिल्म की शूटिंग के चलते लखनऊ में रुके हुए है. वो अपनी आने वाली फिल्म 'प्रस्‍थानम' की शूटिंग के सिलसिले में लखनऊ आए हुए हैं. 'प्रस्‍थानम' की शूटिंग इन दिनों बाराबंकी में चल रही है. इस फिल्म में मनीषा कोइराला उनकी पत्‍नी की भूमिका में दिखाई देंगी. इस फिल्‍म में संजय के अलावा जैकी श्रॉफ और चंकी पांडे भी अहम किरदार निभा रहे हैं.


मिली जानकारी के अनुसार योगी आदित्यनाथ लोकसभा 2019 के चुनाव को लेकर बेहद संजीदा है. वो किसी भी कीमत पर लोकसभा उपचुनाव की तरह हार नहीं चाहते है. पहले जैसे गोरखपुर , फूलपुर और कैराना लोकसभा में हार की तरह नहीं देखना चाहते है.

Next Story