उत्तर प्रदेश

आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर लग्जरी बस में लगी आग, बस चालक ने बचाई लोगों की जान

Sonali kesarwani
10 Nov 2023 6:30 AM GMT
आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर लग्जरी बस में लगी आग, बस चालक ने बचाई लोगों की जान
x
आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर उस समय चीख पुकार मच गई जब चलती बस में अचानक आग लग गई। बस चालक की सूझबूझ से सभी को बस से सुरक्षित उतार लिया गया।

आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर उस समय चीख पुकार मच गई जब चलती बस में अचानक आग लग गई। बस चालक की सूझबूझ से सभी को बस से सुरक्षित उतार लिया गया। उत्तर प्रदेश के आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर अचानक से लग्जरी बस धू-धू कर जलने लगी। यह बस मैनपुरी के करहल में राजस्थान से बनारस जा रही थी। बस में आग लगते ही यात्रियों के बीच अफरा-तफरी मच गई। हालांकि बस चालक की सूझबूझ से सभी को सुरक्षित बस से बाहर निकाल लिया गया।

अचानक उठने लगा धुआं

गुरूवार की दोपहर करीह 3.30 बजे न्यू लग्जरी बस सवारियां लेकर निर्माड़ा राजस्थान से वाराणसी जा रही थी। बस अभी आगरा लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर पहुंची ही थी कि शॉर्ट सर्किट हो जाने से अचानक धुआं उठने लगा। धूंआं उठता देख यात्रियों में हड़कंप मच गया वो चिखने चिल्लाने लगे। चालक ने तत्परता दिखाते हुए तुरंत बस को रोक दिया जिसके बाद यात्रियों को सुरक्षित बाहर निकाला गया।

Also Read: प्रदूषण को लेकर सुप्रीम कोर्ट ने दिखाई सख्ती, कहा- पराली जलाने वालों की खैर नहीं

मौके पर पहुंची पुलिस

घटना की सूचना मिलते ही करहल सीओ व तहसीलदार यूपीडा कर्मियों, फायर सर्विस तथा भारी पुलिस फोर्स के साथ तत्काल मौके पर पहुंच गए। फायर कर्मियों ने आग पर काबू पाया लेकिन बस बुरी तरह से जलकर खाक हो गई। हालांकि इस हादसे में किसी को कोई भी क्षति नहीं पहुंची है। सभी को सुरक्षित बाहर निकाल लिया गया। दो-चार लोगों को मामूली चोटें आई हैं। वहीं कुछ यात्रियों के सामान जलकर खाक हो गए।

Also Read: मौत की सजा पाए सांसदों और विधायकों को मिलनी चाहिए प्राथमिकता, सुप्रीम कोर्ट ने जारी किये दिशा-निर्देश

Sonali kesarwani

Sonali kesarwani

    Next Story