महोबा

शिक्षा मित्र संघ ने दिया सीएम योगी को अपना मांग पत्र, बोले आशीर्वाद देकर भविष्य को करें सुरक्षित

Shiv Kumar Mishra
14 March 2023 1:28 PM GMT
शिक्षा मित्र संघ ने दिया सीएम योगी को अपना मांग पत्र, बोले आशीर्वाद देकर भविष्य को करें सुरक्षित
x

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का महोबा में कल यानि 13 मार्च को आए हुए थे। इस दौरान शिक्षा मित्रों ने उन तक अपना मांग पत्र भेजने का काम किया। यह मांग पत्र उनका सरकार के अधिकारियों द्वारा उन तक पहुंचाने की बात कही गई।

शिक्षा मित्रों ने दिया मांग पत्र

शिक्षामित्रों ने मांग पत्र लिखते हुए लिखा सेवा में माननीय परम आदरणीय लोकप्रिय मुख्यमंत्री उत्तर प्रदेश सरकार विषय शिक्षामित्रों को अपना आशीर्वाद प्रदान करते उनके भविष्य को सुरक्षित करने के संबंध में निवेदन करना है।

महोदय वीर भूमि आल्हा उदल की नगरी महोबा में अपने द्वितीय कार्यकाल में प्रथम बार आगमन पर जनपद सहित समस्त प्रदेश के शिक्षा मित्रों की तरफ से आपका हार्दिक अभिनंदन एवं स्वागत करते हैं।

माननीय महाराज जी शिक्षामित्र विगत 22 वर्षों से बेसिक शिक्षा विभाग को सुद्र्ण करने में अपनी पूरी निष्ठा एवं ईमानदारी से शिक्षण कार्य करते चले आ रहे हैं। शिक्षा मित्रों के जन्मदाता प्रदेश के लोकप्रिय मुख्यमंत्री स्वर्गीय कल्याण सिंह बाबूजी थे। वर्तमान में शिक्षामित्रों की दशा अत्यंत दयनीय है इस महंगाई के दौर में अल्प मानदेय में परिवार का भरण पोषण नहीं हो पा रहा है इसी कारण शिक्षामित्र असमय मृत्यु के मुंह में समा रहे हैं ।

अतः परम आदरणीय महाराज जी से जनपद महोबा सहित पूरे प्रदेश के शिक्षा मित्रों की तरफ से करबद्ध प्रार्थना है कि हमारे दुख दर्द को समझते हुए उत्तर प्रदेश के शिक्षा मित्रों एवं उनके परिजनों के भविष्य को सुरक्षित एवं संरक्षित करने की कृपा कीजिए प्रदेश के समस्त शिक्षामित्र एवं उनके परिवार आपके आजीवन आभारी रहेंगे।

मांग पत्र को जिला अध्यक्ष विमल चंद्र त्रिपाठी जिला उपाध्यक्ष भगतराम जिला महामंत्री अखिलेश्वर प्रसाद वर्मा ने दिया। इस मांग पत्र को अधिकारियों ने लेकर सीएम तक देने की बात कही है।




Shiv Kumar Mishra

Shiv Kumar Mishra

Next Story