Archived

नेता जी पार्टी के सर्वमान्य नेता, जहां से उनकी इच्छा होगी वहां से वे लड़ेंगे चुनाव- सांसद तेज प्रताप यादव

नेता जी पार्टी के सर्वमान्य नेता, जहां से उनकी इच्छा होगी वहां से वे लड़ेंगे चुनाव- सांसद तेज प्रताप यादव
x
मैनपुरी से सपा सांसद तेज प्रताप यादव ने कहा कि समाजवादी पार्टी के संरक्षक मुलायम सिंह यादव पार्टी के सर्वमान्य नेता हैं, अगर वह मैनपुरी लोकसभा सीट से चुनाव लड़ना चाहते हैं तो पार्टी के साथ-साथ वह भी उनका स्वागत करने के लिए तैयार रहेंगे

सांसद तेज प्रताप सिंह यादव ने कहा कि मुलायम सिंह यादव पार्टी के सर्वमान्य नेता जहां से उनकी इच्छा होगी वहां से वे चुनाव लड़ेंगे। जो लोग इस चर्चा को हवा दे रहे हैं, वह लोग कहीं ना कहीं पार्टी विरोधी लोग हैं। ऐसे लोग केवल सस्ती लोकप्रियता के चलते लोगों के बीच इस तरीके की बातें रखने का काम कर रहे हैं। अगर मुलायम सिंह यादव मैनपुरी लोकसभा का चुनाव लड़ना चाहेंगे तो पूरी पार्टी मिल करके उनको चुनाव लड़ाएगी।

सांसद तेज प्रताप ने यूपी की योगी सरकार के 6 माह पूरे होने पर कहा कि बेशक योगी सरकार ने 6 माह का समय पूरा कर लिया लेकिन अभी तक ऐसा लगता हुआ नहीं दिखाई दे रहा है कि योगी सरकार ने आम जनता को कोई राहत दी है।

उन्होंने कहा कि जब से भाजपा की सरकार आयी है तब से लगातार क्राइम रेट में इजाफा हुआ है। हत्या, बलात्कार, लूट की घटनाएं आम हुई हैं। उन्होंने सवाल खड़ा किया कि पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने जो मेट्रो बनाई थी, जिसका उद्घाटन खुद अखिलेश यादव कर चुके थे अब फिर से उसी मेट्रो का उद्घाटन करके योगी सरकार अपनीं पीठ तपथपने में लगी हुई है जबकि हकीकत में सरकार का मेट्रो में कोई योगदान नहीं नहीं है।

उन्होने कहा कि हर मोर्चे पर योगी सरकार पूरी तरीके से फेल है, चाहे वह प्रशासनिक इंतजाम की बात हो या फिर बिजली या कानून व्यवस्था के मुद्दे पर। अपराधी सरेआम वारदात करने में लगे हुए हैं वहीं अधिकारी मनमानी करने में जुटे हैं।

उन्होंने कहा कि कर्ज माफी को तो सरकार ने मजाक बना कर रख दिया है। जिसमें 19 पैसा, 11 पैसा इस तरह से रकम को माफ किया गया है। बिना सोचे समझे कर्ज माफी का जो वादा योगी सरकार ने किया, यह सब केवल वोट लेने के लिए किया गया।
Next Story