मैनपुरी

आरोपी ने एक ही परिवार के 5 लोगों की की हत्या, इसके बाद खुद को भी मार ली गोली

Smriti Nigam
24 Jun 2023 4:07 AM GMT
आरोपी ने एक ही परिवार के 5 लोगों की की हत्या, इसके बाद खुद को भी मार ली गोली
x
यूपी के मैनपुरी से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आ रही है। बताया जा रहा है

Mainpuri Mass Killing: यूपी के मैनपुरी से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आ रही है। बताया जा रहा है कि एक शख्स ने अपने पांच परिजनों की गोली मारकर हत्या कर दी और इसके बाद खुद भी अपने आप को गोली मारकर सुसाइड कर लिया। एक हंसते खेलते परिवार का खात्मा कुछ यूं हुआ कि हर कोई सदमे में है। हत्या के बाद पूरा मोहल्ला दुख में डूब गया है और पूरे मोहल्ले में मातम पसरा हुआ है।

UP Crime News: मैनपुरी में एक शख्स ने धारदार हथियार से अपने पांच परिजनों को मौत के घाट उतार दिया। इस खौफनाक वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी ने खुद को गोली मार ली। इस भयंकर हत्याकांड के वजह पारिवारिक कलह बताई जा रही है हालांकि इसके पीछे कई सारी और संभावनाएं भी जताई जा रही हैं पुलिस इस मामले में गहराई से जांच कर रही है। इस हत्याकांड के खुलासे के बाद किशनी थाना क्षेत्र स्थित घर के आसपास लोगों की भीड़ जमा हो गई है।

धारदार हथियार से 7 लोगों को काटा

अपने ही परिजनों के लिए काल बना इस आरोपी ने धारदार हथियार से 7 लोगों को काट दिया। इसके बाद उसने खुद को भी गोली मारी जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई बताया जा रहा है कि यह दर्दनाक हत्याकांड में हत्या के आरोपी युवक समेत छह लोगों की मौत हो गई है वहीं दो अन्य लोग घायल हुए हैं।आरोपी युवक के भाई की एक दिन पहले ही शादी हुई थी जिसमें हिस्सा लेने के लिए पूरा परिवार इकट्ठा हुआ था।

रात में तीन बजे हुई वारदात

थाना किशनी क्षेत्र में गोकुलपुरा में हुई इस घटना के सभी लोगों को पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और इस मामले की जांच जारी है। बताया जा रहा है कि गोकुलपुर निवासी सुभाष का पुत्र वीर नोएडा में कंप्यूटर सेंटर चलाता था। कुछ दिन पहले ही वह गांव लौटा था शुक्रवार को उसके छोटे भाई सोनू की बारात इटावा से लौटी थी। शुक्रवार रात उसका भाई सोनू और उसकी नवविवाहिता पत्नी सोनी घर के छत पर सो रहे थे उसका छोटा भाई भुल्लन, बहनोई सौरभ और बाकी रिश्तेदार नीचे सोए हुए थे. रात 11 बजे तक घर में नाच-गाने का कार्यक्रम चला. इसके बाद सभी लोग सोने चले गए. रात करीब तीन बजे शिववीर ने पहले छत पर सो रहे सोनू और उसकी पत्नी सोनी की गड़ासा मारकर हत्या कर दी. फिर भाई भुल्लन, भाई के दोस्त दीपक, बहनोई सौरभ को भी मौत के घाट उतार दिया.

पिता और पत्नी पर हमला

आरोपी ने अपनी पत्नी और पिता सुभाष को गड़ासा मारकर घायल कर दिया।चीख पुकार सुनकर घरवाले उसे पकड़ने के लिए दौड़े तो वह भाग कर छुप गया और खुद को गोली मारकर मौत के घाट उतार लिया.

Smriti Nigam

Smriti Nigam

    Next Story