Archived

अब सपा बसपा गठवंधन पर मुलायम सिंह यादव बोले पहली बार!

अब सपा बसपा गठवंधन पर मुलायम सिंह यादव बोले पहली बार!
x
मुलायम सिंह यादव ने सपा बसपा के मिलने पर पहली बार बोली बड़ी बात

समाजवादी पार्टी सरंक्षक मुलायम सिंह यादव ने मैनपुरी जिले चांदा गाँव में एक जनसभा के दौरान सपा बसपा गठवंधन को लेकर पहली बार बोले. उन्होंने कहा कि इस गठवंधन के होने से अब यूपी में किसी का मुकाबला ही नहीं रह जाता है. गठवंधन का मुकाबला करना किसी पार्टी के वश में नहीं है. जब सपा बसपा मिलकर चुनाव लड़ेंगे तो प्रदेश ही नहीं देश की राजनीत बदल जायेगी.


सपा संरक्षक ने कहा कि किसानों, व्यापारियों और युवाओं को लेकर सपा चलती है. सपा की नीतियां देश में सबसे अच्छी हैं. सपा जो कहती है, वही करती है. उन्होंने कहा कि गठबंधन की कोशिश अच्छी है. दोनों के एक होने से लोकसभा चुनाव में कोई नहीं हरा पाएगा. उन्होंने जनसभा में बसपा के लोगों का धन्यवाद दिया और कहा कि इस पहल को आगे भी जारी रखा जाएगा.


मुलायम ने महंगाई और भ्रष्टाचार पर केंद्र और राज्य सरकार को घेरा और कहा कि इन दोनों ही मुद्दों पर कांग्रेस सरकार ने जनता को नकार दिया था. भाजपा सरकारें भी महंगाई और भ्रष्टाचार नहीं रोक पाई हैं. आज देश और प्रदेश की जनता महंगाई और भ्रष्टाचार से बुरी तरह परेशान है. उन्होंने स्व. बाबूराम चांदा की सराहना की और सपाइयों से कहा कि चांदा के परिवार की हरसंभव मदद की जाए. चांदा ने पूरा जीवन सपा के लिए लगाया है.

सपा बसपा में नेताजी मुलायम सिंह के इस बयान से और नजदीकी आएगी. मुलायम सिंह यादव राजनीति के मंजे हुए खिलाड़ी माने जाते रहे है. लेकिन पहली बार 2017 के विधानसभा चुनाव में आपसी विद्रोह को नहीं रोक पाए जिसका नतीजा सबके सामने है

Next Story