Archived

यमुना एक्सप्रेसवे पर बड़ा हादसा, एक ही परिवार के चार लोंगों की मौत

यमुना एक्सप्रेसवे पर बड़ा हादसा, एक ही परिवार के चार लोंगों की मौत
x

मथुरा के राया में यमुना एक्सप्रेस वे पर हादसे में 4 लोगों की मौत की खबर आ रही है. इस घटना में कार सवार एक ही परिवार के 4 लोगों की मौके पर मौत हो गई. यह परिवार कानपुर के रेलबाजार का रहने वाला है. जो किसी कार्य से दिल्ली जा रहा था.


राया थाना क्षेत्र यमुना एक्सप्रेस वे पर रविवार को एक दर्दनाक हादसा हो गया. जहां एक कार खड़े ट्रक में जा घुसी. घटना के बाद हड़कंप मच गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.


बताया जा रहा है कि कानपुर का रहने वाले कार सवार आगरा से नोएडा जा रहे थे. इसी दौरान तेज रफ्तार कार अनियंत्रित होकर खड़े ट्रक में जाकर घुस गई. इस घटना में कार के परखच्चे उड़ गए. हादसे की सूचना पर पुलिस और एक्सप्रेस वे कर्मी मौके पर पहुंच गए और घायलों को उपचार के लिए अस्पताल भेज दिया. जहां डॉक्टरों ने सभी को मृत घोषित कर दिया.



एक ही परिवार के चार लोगों की मौत से मृतक के घर में कोहराम मच गया. मृतकों में 2 महिला दो पुरुष शामिल है. पुलिस ने घटना की सूचना मृतकों के परिजनों को दे दी है. वहीं सूचना मिलते ही मृतक के परिजन मथुरा के लिए रवाना हो चुके है. पुलिस हादसे की जांच में जुट गई है.


Next Story