Archived

यूपी में पुलिस बदमाश मुठभेड़ में आठ साल के बच्चे की मौत

यूपी में पुलिस बदमाश मुठभेड़ में आठ साल के बच्चे की मौत
x
मथुरा में पुलिस बदमाशों के बीच मुठभेड़ में एक बच्चे की मौत

उत्तर प्रदेश के मथुरा जिले में एक जगह पुलिस और बदमाशों की मुठभेड़ में एक आठ वर्षीय बच्चे की मौत हो गई. बच्चे की मौत होते है पुलिस के होश उड़ गये, हालांकि अभी यह पता नहीं चला है कि बच्चा बदमाशों की गोली से मरा है या पुलिस को गोली से. वहीँ परिजनों का कहना है कि कोई बदमाश नहीं था पुलिस ने वैसे ही मुठभेड़ की कहानी बना दी.


मृतक बच्चे के परिजनों का कहना है कि कहीं कोई बदमाश नहीं था. पुलिस बदमाश होने के अंदेशे में गोली चला रही थी, जो बच्चे को लग गई. मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने बच्चे की मौत पर दुख जताते हुए परिवार के लिए 5 लाख रुपये के मुआवज़े का एलान किया है.


हाईवे थाना क्षेत्र के गांव मोहनपुर अड़ूकी में बुधवार शाम करीब छह बजे दबिश के दौरान पुलिस और बदमाशों के बीच हुई फायरिंग में एक बच्चे की सिर में गोली लगने से मौत हो गई. अब गोली बदमाशों की लगी या पुलिस की अभी साफ नहीं हो सका है. वहीं परिजनों का कहना है कि कहीं बदमाश नहीं थे, पुलिसवालों ने बदमाश होने के अंदेशे में गोली चलाई थी जो बच्चे को लग गई.

बताया जा रहा है कि गांव मोहनपुर अड़ूकी में बुधवार शाम करीब छह बजे एक दरोगा और चार सिपाही अमरनाथ के मकान पर पहुंचे थे. अमरनाथ का घर गांव से बाहर है और घर के पास ही बगीचा बना रखा है.


आपको बता दें इस समय उत्तर प्रदेश में पुलिस बदमाश मुठभेड़ चरम सीमा पर है. रोज कई मुठभेड़ सामने आ रही है. एक आध मौके पर मौत हो रही है तो बाकी सभी के पाँव में ही गोली लग रही है. इस समय उत्तर प्रदेश पुलिस का निशाना अचूक है.

Next Story