Archived

आंधी तूफान में बाल बाल बची हेमा मालिनी, गाडी के सामने गिरा पेड़

आंधी तूफान में बाल बाल बची हेमा मालिनी, गाडी के सामने गिरा पेड़
x
उत्तर प्रदेश के मथुरा लोकसभा क्षेत्र की सांसद और ड्रीम गर्ल हेमा मालिनी आंधी तूफ़ान में बाल बाल बच गईं.

उत्तर प्रदेश के मथुरा लोकसभा क्षेत्र की सांसद और ड्रीम गर्ल हेमा मालिनी आंधी तूफ़ान में बाल बाल बच गईं. हेमा मालिनी एक गाँव में एक जनसभा संबोधित करके वापस हो रही थी. कि अचानक रविवार देर रात उस समय बाल-बाल बच गईं जब आंधी-तूफान की वजह से एक पेड़ अचानक उनके काफिले के आगे गिर गया.


गनीमत रही कि खराब मौसम को देखते हुए सतर्क होकर वाहन चला रहे उनके चालक ने पेड़ से टकराने से पहले ही ब्रेक लगाकर गाड़ी को नियंत्रित कर लिया. उसके बाद सांसद के सुरक्षाकर्मियों एवं कार्यकर्ताओं ने मिलकर पेड़ हटाकर रास्ता साफ किया.

पार्टी कार्यकर्ताओं के अनुसार भाजपा सांसद हेमा मालिनी मांट तहसील के मिट्ठौली गांव में जनसभा करने वाली थीं. वे भाजपा सरकार की चौथी वर्षगांठ से पहले वहां ग्रामीण जनता को मोदी के 'सबका साथ, सबका विकास' के नारे का संदेश देने गई थीं.

हालांकि जब वे सभा को संबोधित कर ही रही थीं, तभी मौसम तेजी से बिगड़ने लगा. मौसम बदलते देख भाजपा सांसद ने सभा छोड़कर वापस लौटने का फैसला किया. हालांकि वे कुछ ही किलोमीटर पहुंची थीं कि उनके काफिले के आगे एक पेड़ आ गिरा. उनकी गाड़ी उससे टकराने से बच गई. बाद में, भाजपा कार्यकर्ताओं एवं पुलिसकर्मियों ने मिलकर भारी पेड़ रास्ते से हटाया. इस बीच, उन्हें करीब आधा घंटा बीच सड़क पर बिताना पड़ा.


Next Story