Archived

वृंदावन में लोगो ने बाबा को जमकर पीटा, करता था लडकियों से अश्लीलता, देखें वीडियो

वृंदावन में लोगो ने बाबा को जमकर पीटा, करता था लडकियों से अश्लीलता, देखें वीडियो
x

वृंदावन में लोगो ने एक बाबा को जमकर पीटा है, बाबा पर आरोप है कि बाब भागवत पढ़ाने के नाम पर लड़कियो से अश्लीलता करता था. जिसकी शिकायत करने पर लड़कियो को पीटा गया.


यह लड़कियां बाबा के आश्रम में भागवत कथा सीख रही थी. बाबा की शिकायत जब लडकियों ने की तो लड़कियों को पीटा गया. जिसकी शिकायत उन लडकियों ने अपने परिजनों से की. तो परिजन महाराष्ट्र से आये और बाबा से बात की. उत्तेजित परिजन और पड़ोसियों ने बाबा की जमकर धुनाई कर दी और बाबा को पुलिस के हवाले कर दिया.

क्या है मामला

कृष्णनगरी मथुरा के वृंदावन स्थित मोतीझील इलाके में बुधवार सुबह उस वक्त जोरदार हंगामा मच गया जब दो युवतियों और उनके परिजनों ने एक पंडित की कपड़े उतार कर जमकर पिटाई की. खुद को पंडित बताने वाला युवक महाराष्ट्र का रहने वाला है. उस पर आरोप है कि वह महाराष्ट्र से लड़कियों को भगवद्गीता सिखाने के बहाने वृंदावन लाकर उनका यौन शोषण करता था. ऐसे ही एक मामले का आज भंडाफोड़ हो गया और पंडितजी की काली करतूत सामने आ गई.

आरोपी पंडित को महाराष्ट्र की ही रहने वाली दो युवतियों और उनके परिजनों ने कपड़े उतार कर डंडे से जमकर पिटाई की, सड़क पर आरोपी की पिटाई देख वहां भीड़ जमा हो गई और लोगों ने मोबाइल से पूरी घटना का वीडियो भी बना लिया.


Next Story