Archived

मथुरा: बारातियों से भरी बस की ट्रक से टक्कर, चार की मौत

मथुरा: बारातियों से भरी बस की ट्रक से टक्कर, चार की मौत
x

मथुराः उत्तर प्रदेश के मथुरा जिले में एक दर्दनाक हादसा हो गया है। जहां एक बारातियों से भरी बस ईंटों से भरे ट्रक के पीछे से घुस गई। इस हादसे में 4 लोगों की मौत हो गई। जबकि दर्जन भर व्यक्ति घायल हो गए।


घायल बारातियों को आनन-फानन में जिला अस्पताल ले जाया गया, लेकिन यहां उनको इलाज नहीं मुहैया हुआ ना ही कोई एबुंलेंस उपल्बध कराई गई। लोग घायल लोगों को मोटरसाइकलों पर लेकर जाने को मजबूर थे।


मिली जानकारी के मुताबिक हादसा राया सादाबाद रोड पर मदेंम गांव के पास का है। जहां एक बारातियों से भरी बस ने ईंटों से भरे ट्रक को पीछे से टक्कर मार दी। बस का अागे वाला हिस्सा ट्रक के पीछे घुस गया। इस दौरान लोगों में चीख पुकार मच गई। हादसे का धमाका होते ही राहगीरों की भीड़ जमा हो गई। राहगीर घायल लोगों को निकालने का प्रयास करने लगे।


लोगों ने पुलिस और एंबुलेंस को इस हादसे की सूचना दी, लेकिन 1 घंटा बीच जाने के बाद भी पुलिस और एंबुलेंस घटनास्थल पर नहीं पहुंची। राहगीरों ने बड़ी मुश्किल से घायल लोगों का बाहर निकालकर अस्पताल पहुंचाया। वहीं इलाज की देरी के चलते एक बच्चे और 3 लोगों ने दम तोड़ दिया। जबकि एक दर्जन लोग घायल हो गए।


Next Story