Archived

महिला ने किशोर को बुलाकर की सेक्स सम्बंध बनाने की कोशिश, युवक ने किया मना तो काटा प्राइवेट पार्ट और ...?

महिला ने किशोर को बुलाकर की सेक्स सम्बंध बनाने की कोशिश, युवक ने किया मना तो काटा प्राइवेट पार्ट और ...?
x
यूपी के मथुरा में मदद करने के बहाने पड़ोसी किशोर को घर बुलाकर महिला ने उसके साथ जबरन फिजिकल रिलेशन बनाने की कोशिश की। आरोप है कि किशोर को ओरल सेक्स के लिए मजबूर किया। विरोध करने पर महिला ने उसके प्राइवेट पार्ट को दांतों से काट लिया। इससे किशोर गंभीर रुप से जख्मी हो गया। मामला करीब 5 माह पुराना है। अब इस मामले में कोर्ट के आदेश पर थाना रिफाइनरी पुलिस ने आरोपी महिला के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।
जानकारी के अनुसार यह घटना 26 मई की है, जब यहां के एक गांव में एक किशोर घर पर अकेला था। इसी दौरान पड़ोस में रहने वाली एक महिला उसके पास आई और ईंधन की लकड़ियां उठवाने में मदद करने की बात कह किशोर को बुलाकर अपने घर ले गई। उस दौरान महिला के घर में कोई नहीं था। कमरे में महिला ने किशोर के साथ अश्लील हरकतें शुरू कर दी और उसे फिजिकल रिलेशन बनाने को उकसाने लगी। किशोर ने विरोध किया और ऐसा करने से इनकार किया तो महिला जबरदस्ती पर उतर आई। आरोप है कि महिला ने किशोर के प्राइवेट पार्ट काट लिए।


किसी तरह महिला के चंगुल से छूट किशोर अपने घर पहुंचा और देर शाम घर लौटे अपने पिता को सारी बात बताई। पीड़ित के पिता का आरोप है कि इसकी शिकायत लेकर वे थाने गए, लेकिन पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज नहीं की। न्याय के लिए उन्होंने कोर्ट का दरवाजा खटखटाया इसके बाद कोर्ट के आदेश पर थाना रिफाइनरी पुलिस ने आरोपी महिला के खिलाफ आईपीसी की धारा 377 और पॉक्सो एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।
Next Story