Archived

मथुरा : अतिक्रमण हटाने पहुंचे हेड कांस्टेबल को जिंदा जलाने का प्रयास, महिला समेत तीन गिरफ्तार!

Arun Mishra
3 May 2018 9:57 AM GMT
मथुरा : अतिक्रमण हटाने पहुंचे हेड कांस्टेबल को जिंदा जलाने का प्रयास, महिला समेत तीन गिरफ्तार!
x
गनीमत यह रही कि गांव वाले केरोसीन डालने के बाद जैसे ही आग लगाने जा रहे थे थाना कोतवाली एवं अन्य थानों से पुलिस वहां पहुंच गई और...
मथुरा : उत्तर प्रदेश के मथुरा जनपद में बुधवार को अवैध अतिक्रमण की शिकायत पर वृंदावन थाना क्षेत्र के गांव में पहुंची पुलिस टीम पर आरोपी गांव वालों ने हमला कर दिया. गांव वालों ने मुख्य आरक्षी के ऊपर केरोसीन डालकर जिंदा जलाने की कोशिश भी की.
गनीमत यह रही कि गांव वाले केरोसीन डालने के बाद जैसे ही आग लगाने जा रहे थे थाना कोतवाली एवं अन्य थानों से पुलिस वहां पहुंच गई और मुख्य आरक्षी को बचा लिया गया. इस मामले में एक महिला सहित तीन लोगों को गिरफ्तार किया गया है जबकि कई अन्य फरार हैं.
वृन्दावन थाना प्रभारी इंस्पेक्टर सुबोध कुमार सिंह ने बताया कि जमीन पर कब्जा करने के मामले में लड़ाई-झगड़े की जानकारी मिलने पर पुलिस पहुंची थी. पुलिस ने जब विवाद निपटाने की कोशिश की तो गांव वाले लाठी-डंडे लेकर टूट पड़े. पुलिस वालों ने बचने का प्रयास किया तो पत्थर बरसाने शुरु कर दिए.
सिंह ने बताया कि गांव वालों ने पहले तो हेड कॉस्टेबल अशोक कुमार को मारा-पीटा, कमीज फाड़ दी और फिर केरोसीन की केन उड़ेल कर आग लगाने का प्रयास करने लगे. इस बीच ऐन मौके पर कोतवाली से पहुंची पुलिस बल ने उन्हें बचा लिया.
इस मामले में राशन डीलर महिला ममता, दाऊजी और जहान को मौके से गिरफ्तार कर लिया गया जबकि मुख्य आरोपी अजरून, रामनिवास उर्फ मंजू, संजू, पवन, विनीत आदि फरार हो गए. पुलिस ने अवैध कब्जे की कोशिश, बलवा और पुलिस पर जानलेवा हमला करने का मामला दर्ज किया है.
Next Story