मऊ

मुख्तार अंसारी का विधायक बेटा अब्बास अंसारी एनडीए में शामिल!

Shiv Kumar Mishra
16 July 2023 7:33 AM GMT
मुख्तार अंसारी का विधायक बेटा अब्बास अंसारी एनडीए में शामिल!
x
Mukhtar Ansari's MLA son Abbas Ansari joins NDA

पूर्वांचल का माफिया कहे जाने वाले पूर्व विधायक मुख्तार अंसारी का बेटा अब एनडीए में शामिल हो गया है। एनडीए में शामिल हुए सुभासपा अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर की पार्टी से अब्बास अंसारी विधायक है। अब्बास अंसारी 2022 के विधानसभा में चुनाव सुभासपा से जीते थे।

आज सुभासपा के अध्यक्ष ओपी राजभर और उनके बेटे अरुण राजभर के साथ देश के गृहमंत्री अमित शाह ने उनके एनडीए में विधिवत शामिल होने का ऐलान किया है। अमित शाह ने कहा है सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के प्रमुख ओम प्रकाश राजभर ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व वाले NDA गठबंधन में शामिल होने का फैसला किया है। मैं NDA परिवार में उनका स्वागत करता हूं।

वहीं उनके इस ट्वीट पर ओमप्रकाश राजभर ने ने कहा, हमारी पार्टी और भाजपा ने आगामी 2024 चुनाव मिलकर लड़ने का फैसला लिया है। 14 तारीख को दिल्ली में गृह मंत्री अमित शाह से मुलाकात हुई और विभिन्न बिंदुओं पर बात हुई। दोनों दल के मिलने से पूरे प्रदेश में एक बड़ी ताकत पैदा होगी। देश के प्रधानमंत्री की जो सोच है उसे आगे बढ़ाने में बहुत मदद मिलेगी।

अब बात आगे की करते है जहां यूपी की योगी आदित्यनाथ सरकार ने जहां पूर्वाञ्चल के बाहुबली कहे जाने वाले मुख्तार अंसारी की सभी अवैध संपत्ति समेत पूरे परिवार को ठिकाने लगाने का काम किया है। जहां पूर्वाञ्चल में मुख्तार का राज होता था वहाँ अब उनके नाम का खौफ खत्म हो चुका है और अब एक एक दिन जेल में एक साल की तरह व्यतीत हो रहा है।

अब्बास अंसारी भी कासगंज जेल में बंद है। अब उनकी पार्टी एनडीए का हिस्सा बन चुकी है। उस बीजेपी के साथ गए यही ओपी राजभर जिसे कोसते थे और कहते थे अगर भगवान भी कार कहेंगे तब भी मना कर दूंगा। आज वो एनडीए में शामिल हो चुके है।

लेकिन क्या अब्बास अंसारी अब बीजेपी समर्थित सरकार के हिस्सा होंगे। क्योंकि ओपी राजभर जल्द ही योगी सरकार में मंत्री बनेगें और उनका बेटा भी सांसद का चुनाव लड़ेगा।

Next Story