मऊ

UP : घर में चल रहा था सेक्स रैकेट... 3 युवतियां, 2 आदमी और बंद दरवाजे, पुलिस ने ऐसे किया खुलासा, मच गया हड़कंप!

Arun Mishra
22 Jun 2023 1:20 PM GMT
UP : घर में चल रहा था सेक्स रैकेट... 3 युवतियां, 2 आदमी और बंद दरवाजे, पुलिस ने ऐसे किया खुलासा, मच गया हड़कंप!
x
पुलिस की छापेमारी के बाद मकान व आसपास के इलाके में हड़कंप मच गया!!

उत्तर प्रदेश के जनपद मऊ में एक सेक्स रैकेट का खुलासा हुआ है. पुलिस ने एक तीन मंजिले मकान में छापेमारी की जिसके बाद सेक्स रैकेट का खुलासा किया है. छापेमारी के दौरान मकान में कमरे से आपत्तिजनक हाल में महिलाओं और युवतियों को पकड़ा है. महिलाओं और युवतियों को पुरुषों के साथ आपत्तिजनक हालत में पकड़ने के बाद पुलिस द्वारा उनके खिलाफ आवश्यक कार्रवाई की जा रही है. वही छापेमारी के दौरान कमरों में जोश वर्धक दवाएं तथा अन्य आपत्तिजनक सामग्री भी बरामद की गई हैं. पुलिस की छापेमारी के बाद मकान व आसपास के इलाके में हड़कंप मच गया था.

दरअसल, पुलिस को किसी ने फोन पर जानकारी दी थी कि मऊ नगर कोतवाली क्षेत्र के हनुमान नगर भीटी के एक मकान में काफी समय से देह व्यापार चल रहा है. इसका सरगना मकान मालिक ही है. सूचना मिलते ही महिला पुलिस कर्मियों की मौजूदगी में पुलिस की एक टीम ने छापेमारी की.

पुलिस मकान के अंदर पहुंची तो कमरों के दरवाजे अंदर से बंद थे. इनको खुलवाने के लिए कड़ी मशक्कत करनी पड़ी. एक दरवाजा नहीं खोले जाने पर पुलिस ने उसे तोड़ दिया. इस पूरी कार्रवाई में तीन युवती और दो पुरुष पकड़े गए. इस कार्रवाई को लेकर सीओ सिटी धनंजय मिश्रा ने जानकारी दी है.

Next Story