Archived

यूपी में जीजा के साथ मिलकर 'लेडी डॉन' ने फेंका तेजाब, जली दो युवती

यूपी में जीजा के साथ मिलकर लेडी डॉन ने फेंका तेजाब, जली दो युवती
x
दो महिला खिलाड़ियों पर एक युवती ने अपने जीजा के साथ मिलकर तेजाब फेंक दिया. तेजाब से झुलसी दोनों महिला खिलाड़ियों को अस्पताल में भर्ती कराया गया.
मेरठ: उत्तर प्रदेश पुलिस महिला सुरक्षा के लाख दावे करती हो, लेकिन महिलाओं के खिलाफ अपराध कम होने का नाम नहीं ले रहे हैं. ताजा मामला मेरठ का है, जहां महिला ही महिला की दुश्मन बन बैठी. मेरठ जिले के लालकुर्ती थाना क्षेत्र के पैठ बाजार में एक 'लेडी डॉन' ने साथियों के साथ मिलकर दो महिला खिलाड़ियों पर तेजाब फेंक दिया. तेजाब हमले में एक महिला खिलाड़ी की पीठ जल गई, जबकि दूसरी खिलाड़ी का हाथ झुलस गया है. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.
पुलिस के मुताबिक, बुधवार सुबह मोहम्मदपुर दौराला और परतापुर बाईपास से आई दो महिला खिलाड़ियों पर एक युवती ने अपने जीजा के साथ मिलकर तेजाब फेंक दिया. तेजाब से झुलसी दोनों महिला खिलाड़ियों को अस्पताल में भर्ती कराया गया. पुलिस ने बताया कि शालू दौराला रोजाना पैठ बाजार बॉक्सिंग की प्रैक्टिस करने आती है. परतापुर बाईपास की रहने वाली गरिमा रेसलर है. दोनों अच्छी दोस्त हैं और सुबह प्रैक्टिस करने के लिए जाती है. लालकुर्ती पुलिस चौकी के पास इंचौली की रहने वाली सोनी ने अपने जीजा और उसके एक दोस्त के साथ मिलकर दोनों खिलाड़ियों पर तेजाब से हमला कर दिया. घटना के बाद सभी आरोपी बाइक से फरार हो गए. स्थानीय लोगों की मदद से दोनों खिलाड़ियों को अस्पताल में भर्ती कराया गया.

सूचना मिलने पर सिटी एसपी मान सिंह चौहान मौके पर पहुंचे और पीड़िताओं का हाल जाना. एसपी ने कहा कि तेजाब फेंकने की आरोपी सोनी और उसके जीजा को गिरफ्तार कर लिया गया है. घटना के पीछे के मकसद को लेकर एसपी ने कहा कि आरोपी युवती सोनी का भाई और पीड़िता शालू के पिता किसी मामले को लेकर जेल में बंद हैं. पिछले दिनों सोनी अपने भाई से मिलने जेल पहुंची, उसी वक्त शालू अपनी दोस्त गरिमा के साथ अपने पिता से मिलने जेल पहुंची. किसी बात को लेकर दोनों के बीच मारपीट हो गई थी. एसपी ने कहा कि पहली नजर में यह मामला मारपीट का बदला लेने के लिए लग रहा है. फिलहाल आरोपी सोनी से पूछताछ की जा रही है. पूरे इलाके में सुरक्षा चाक-चौबंद कर दी गई है. आरोपी सोनी को उसे इलाके में 'महिला डॉन' के नाम से जाना जाता है.
Next Story