Archived

बीजेपी संगीत सोम पर लगा घूस लेने का आरोप!

बीजेपी संगीत सोम पर लगा घूस लेने का आरोप!
x
भारतीय जनता पार्टी के फायर ब्रांड नेता संगीत सोम अब फिर एक नए विवाद में फंसते नजर आ रहे है .

भारतीय जनता पार्टी के फायर ब्रांड नेता संगीत सोम अब फिर एक नए विवाद में फंसते नजर आ रहे है . ठेकेदार संजय प्रधान ने उन पर घूस लेने का आरोप लगाया है. ठेकदार ने कहा है कि विधायक संगीत सोम ने उससे तैतालिस लाख रूपये लेकर उसका काम नहीं दिलाया. अब न तो उसको रकम मिल पा रही है न ही उसको ठेका मिला.


मेरठ जिले के घाट गाँव के रहने वाले ठेकेदार संजय प्रधान ने देर रात मेरठ एसएसपी से इस मामले की शिकायत की. उन्होंने लिखित तहरीर देते हुए कहा कि सरधना विधायक संगीत सोम ने उससे दादरी में एक सरकारी कालेज बनाने का ठेका दिलाने के एवज में तैतालिस लाख रूपये मांगे जिसे मैंने उन्हें दे दिया. लेकिन अब न तो ठेका मिला और न ही रकम वापस मिल रही है.


संजय प्रधान के मुताबिक उसने यह रकम तीन बार में दी. जिसमें एक बार उनके पीए को एक बार उनके भाई को और तीसरी बार एक होटल के मालिक को दिलाई गई. इस मामले में विधायक ने खुद फोन करके रकम देने के लिए कहा लेकिन जब ठेका नहीं मिला तो फिर ठेकेदार ने अपनी रकम वापस मांगी, इस पर विधायक के गुर्गों ने उन्हें टकराना शुरू कर दिया.

संजय प्रधान ने बताया कि वो पीडब्ल्यूडी और अन्य विभाग में ठेकेदारी का काम भी करते हैं. पुलिस ने इस मामले को गंभीरता से लेते हुए मामले की जांच के निर्देश दे दिए हैं. इस मामले की जांच खुद एसपी देहात राजेश कुमार करें. इससे पहले भी संगीत सोम पर इस तरह के कई आरोप लग चुके है.



Next Story