Archived

VIDEO : मेरठ में दिन दहाड़े फल मंडी अध्यक्ष की गोली मारकर हत्या, आक्रोशित लोगों ने लगाया जाम

Arun Mishra
16 Oct 2017 4:09 PM GMT
x
इस वारदात से मंडी के तमाम व्यापारी गुस्से में है उनका कहना है कि जब तक बदमाशो को पकड़ा नही जाएगा तब तक मंडी में हड़ताल रहेगी।
मेरठ : योगी सरकार में बदमाशों के हौसले कम नही हुए है। आज मेरठ में दिन दहाड़े नकाबपोश बदमाशों ने नबीन फल मंडी के अध्यक्ष की गोली मारकर हत्या कर दी। मंडी के तमाम व्यापारियों ने ऐलान किया है कि जब तक हत्यारो को पकड़ा नही जाएगा, तब तक मंडी में हड़ताल रहेगी।
उधर, बताया जा रहा कि जिस वक्त ये वारदात हुई उस समय अध्यक्ष के पास एक बलराज नाम का सिपाही बैठा था। गोली चलते ही वी मौके से फरार हो लेकिन बदमाशो को पकड़ने की कोशिश नही की। पुलिस ने कई टीमें लगा कर कार्रवाई शुरू कर दी है इस वारदात केे खिलाफ व्यपारियो ने दिल्ली मार्ग पर जाम किया।
मेरठ में दिल्ली रोड स्थित नवीन मंडी फल के अध्यक्ष रहिसु द्दीन कुरै शी अपने सेड नंबर 1 में बैठे थे उनके सारे कर्मचारी काम के रहे थे एक सिपाही उनके पास बैठा था जो किसी काम से उनके पास आया था। इस दौरान के मोटरसाइकिल आ कर रुकी उसपर से एक बदमाश उतर कर आया उसने मंडी के अध्यक्ष के सिर पर दो गोली मार कर फरार हो गया जबकि उसका एक साथी बाइक लेकर वही खड़ा था दोनो बदमाश वारदात को अंजाम देकर फरार हो गए।
इस वारदात से मंडी के तमाम व्यापारी गुस्से में है उनका कहना है कि जब तक बदमाशो को पकड़ा नही जाएगा तब तक मंडी में हड़ताल रहेगी। उधर वारदात की जानकारी मिलते ही पुलिस के आला अफसर मौके पर पहुंचे और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस का कहना है कि पुलिस तमाम बिंदुआओ पर काम कर रही है जो सिपाही उनके पास बैठा था उसके खिलाफ भी कार्रवाई की जाएगी।
UP : Man Shot Dead in Meerut - दिन दहाड़े फल मंडी अध्यक्ष की गोली मारकर हत्या.

मेरठ से अभय शर्मा की रिपोर्ट
Next Story