Archived

मेरठ जिले में थाने पर दो बहनों का हाई वोल्टेज ड्रामा, इंस्पेक्टर की फाड़ी वर्दी

मेरठ जिले में थाने पर दो बहनों का हाई वोल्टेज ड्रामा, इंस्पेक्टर की फाड़ी वर्दी
x
मेरठ में पारिवारिक विवाद को लेकर सड़क पर झगड़ रही महिलाओं के विवाद को शांत करने के लिए पुलिस थाने पर लेकर आई लेकिन यहां मामला आैर बिगड़ गया।
मेरठ: मेरठ में पारिवारिक विवाद को लेकर सड़क पर झगड़ रही महिलाओं के विवाद को शांत करने के लिए पुलिस थाने पर लेकर आई लेकिन यहां मामला आैर बिगड़ गया। महिलाओं ने पहले तो थाने परिसर में जमकर हंगामा किया। इसके बाद इंस्पेक्टर नौचंदी की वर्दी तक फाड़ डाली और मारपीट भी की।

जानकारी के मुताबिक, मेरठ के थाना नौचन्दी क्षेत्र के नई सड़क पर पुलिस को सूचना मिली कि कुछ महिलाएं आपस में झगड़ रही हैं। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले को शांत कराने की काेशिश की। सड़क पर बात नहीं बनी तो पुलिसकर्मियों ने आरोपी महिलाओं को थाने पर ले गए। पुलिस महिलाओं को नौचन्दी थाना लाई तो महिलाओं ने थानेदार सहित पुलिस कर्मियों से मारपीट और हंगामा शुरू कर दिया। आप इन तस्वीरों में साफ देख सकते हैं कि महिलाएं किस तरीके से थाने में उत्पात मचा रही हैं।

बताया जा रहा है कि इन महिलाओं का आपस में पारिवारिक विवाद चल रहा था। जिसकी सूचना पर पहुंची पुलिस इन महिलाओं महिला सहित एक युवक को थाने ले आई। जिसके बाद इन महिलाओं ने थाने में तोड़फोड़ व पुलिस के साथ मारपीट की और घंटों ड्रामा किया। बा मुश्किल पुलिस ने शांत कराकर इन महिलाओं को महिला थाने भेज दिया है।
पुलिस पर लगाया आरोप
पुलिस कर्मियों से मारपीट करने वाले नईम, आशमा, इंतिशा, मीना समेत सभी के खिलाफ सरकारी कार्य में बाधा, मारपीट और जानलेवा हमले की धाराओं में मुकदमा कायम कर दिया। वहीं महिलाओें का कहना था कि पुलिस ने उनके कपड़े फाड़ दिए जबकि पुलिस का कहना था कि धक्का मुक्की में जब उन्हें जीप में बैठा रहे थे तो वह बैठने को तैयार नहीं थीं।
रिपोर्ट अनु ठाकुर मेरठ
Next Story