मेरठ

मेरठ में वकील की बुरी तरह पिटाई फिर लूटपाट, आज एसपी ऑफिस का घेराव कर सकते हैं नाराज अधिवक्‍ता

Shiv Kumar Mishra
19 Sep 2023 3:14 AM GMT
मेरठ में वकील की बुरी तरह पिटाई फिर लूटपाट, आज एसपी ऑफिस का घेराव कर सकते हैं नाराज अधिवक्‍ता
x

मेरठ: हापुड अधिवक्ता कांड को लेकर वकीलों में असंतोष पहले से ही है कि मेरठ (Meerut Crime) में एक और वारदात हो गई। मेरठ के NH 58 पर वरिष्‍ठ अधिवक्ता विजय चौधरी के साथ आधा दर्जन बदमाशों ने रविवार देर रात लूटपाट की। रविवार रात करीब 11:30 बजे वह राज राजेश्वरी मंडप के पास गाड़ी रोककर नीचे उतरे थे। इसी दौरान बाइक सवार बदमाशों ने उनके साथ लूटपाट की, साथ ही जान से मारने की कोशिश भी की।

विजय चौधरी ने बताया कि वह वाहन से नीचे उतरकर लघुशंका कर रहे थे। इसी समय बाइक से आए तीन चार बदमाश उन्हें खींचकर निकट खेत में ले गए। इसके बाद मारपीट करते हुए पैरों से गला दबा कर मारने की कोशिश की। अधिवक्ता ने बताया कि उसके बाद बदमाशों ने पिस्टल निकाल कर सर पर लगा दी। जब विजय ने उनसे मिन्‍नत की तब उनकी जेब में रखी नगदी और सोने की चेन अंगूठी आदि सामान लूट कर ले गए ।

अधिवक्ता विजय चौधरी ने बताया की बदमाश आधा घंटे से ज्यादा समय तक उनके साथ मारपीट करते रहे। उनकी पिटाई कर अधमरा कर दिया, लूटने के बाद फरार हो गए। बाद में होश में आने पर उन्‍होंने कंट्रोल रूम फोन किया। तीन बार कॉल करने पर फोन रिसीव हुआ उसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस अधिवक्ता को थाना कंकरखेड़ा ले कर गई। थाने में रिपोर्ट दर्ज करने के बाद अधिवक्ता का मेडिकल करवाया गया ।

आज वकील कर सकते हैं एसएसपी ऑफिस का घेराव

घटना की जानकारी के लिए जब थाना प्रभारी कंकरखेड़ा से बात की तो उन्होंने ऐसी किसी जानकारी से साफ इंकार कर दिया। वहीं अधिवक्ता को काफी चोटें आई हैं। आशंका है कि आज घटना को लेकर वकील एसएसपी ऑफिस और थाने का घेराव भी कर सकते हैं।

Next Story