Archived

केवल दलितों का ही नही मेरा भी उत्पीड़न किया - मायावती

केवल दलितों का ही नही मेरा भी उत्पीड़न किया - मायावती
x
मेरठ: बीते छह सालों में यूपी की सियासत के हाशिये पर पहुँच चुकी बहुजन समाज पार्टी की सुप्रीमो मायावती आज मेरठ पहुँची। यहाँ आयोजित तीन मंडलों के कार्यकर्ता सम्मेलन को मायावती ने एक विशाल रैली की शक्ल देकर विरोधियों को अपनी ताकत का एहसास कराया। करीब एक घंटे के भाषण में माया बीजेपी पर बरसती रही। उन्होने डिप्टी सीएम केशव मौर्या पर भ्रष्टाचार के आरोप लगाये और प्रदेश की बीजेपी सरकार को दलित विरोधी करार दे डाला।
हमेशा हैलीकाप्टर से जनता के बीच उतरने वाली मायावती आज मेरठ की इस रैली को संबोधित करने कार से पहुँची। मंच पर पहुँचते ही माया सीधे अपने समर्थको से रूबरू हुई और बीजेपी पर तगड़े प्रहार करना शुरू किया। माया ने कहा कि नोटबंदी, जीएसटी और किसानों के कर्जे माफी जैसे मुद्दे सरकार की गलत नीतियों के कारण ढेर हो चुके है। उन्होने अपने समर्थको को चेताते हुए कहा कि बीजेपी अब दलितों के वोटबैंक में सैंध लगाने की कोशिश में है साथ ही सहारनपुर में दलित उत्पीड़न मामले के दौरान बीजेपी ने मेरी हत्या की साजिश रची थी। दलितों को रिझाने के लिए बीजेपी ने दलित रामनाथ कोविन्द को राष्ट्रपति बनाया...माया ने कहा कि वोट चाहे जिसका भी हो...लेकिन दलितों की भागीदारी बढ़ी है।

मायावती ने अपने समर्थको की नब्ज पर भावनाओं का मरहम लगाते हुए कहा कि प्रदेश की बीजेपी सरकार ने सहारनपुर में केवल दलितों का ही नही...मेरा भी उत्पीड़न किया है। मुझे शब्बीरपुर में बोलने तक नही दिया गया। मायावती प्रदेश से लेकर केन्द्र सरकार तक की नीतियों को गलत करार देते हुए करीब एक घंटे पर बीजेपी पर बरसती रही। माया ने प्रदेश सरकार पर भ्रष्टाचार के आरोप लगाते हुए कहा कि डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्या रिश्वरखोरी को लेकर सवालों के घेरे में है।

Next Story