Archived

ताबड़तोड़ हत्याओं से थर्राया योगी का उत्तर प्रदेश, माँ बेटे की हत्या के बाद दामाद की हत्या

ताबड़तोड़ हत्याओं से थर्राया योगी का उत्तर प्रदेश, माँ बेटे की हत्या के बाद दामाद की हत्या
x
मेरठ: अपराध को लेकर हर समय पूर्ववर्ती सरकार पर हमला करने वाली भाजपा के राज में हत्याओं से उत्तर प्रदेश थर्रा गया है. बीते दिनों दिन दहाड़े माँ बेटे की हत्या होने के बाद हत्या के केस की गवाह सावित्री का परिवार हत्यारों के निशाने पर है. लेकिन कोर्ट और सरकार के बार बार कहने के बाद मेरठ पुलिस गवाह को बचा नहीं सकी. पुलिस की लापरवाही इतनी ज्यादा है जो बयान नहीं की जा सकती.

सावित्री और उनके बेटे की दिनदहाड़े हत्या के बाद इस केस के पैरवी कर रहे दामाद बबलू की भी हत्या कर दी गई. बबलू दोनो केसों में पैरोकार था. लेकिन इस केस के सभी गवाह और पैरोकार एक एक कर मार डाले तो प्रसाशन और पुलिस क्या हाथ पर हाथ रखे बैठी रही. दामाद का ऐलानिया कत्ल, और माँ बेटे की दिन दहाड़े हत्या क्या प्रदेश की कनून व्यवस्था पर प्रश्न चिन्ह नहीं लगा रही है.

सरधना थाने के झिटकारी गाँव के प्रधान संत सिंह बबलू पर फैसले को लेकर लगातार दवाव बनाये हुए थे. लेकिन पुलिस से कहने के बाबजूद भी पुलिस ने कोई मदद नहीं की और आज बबलू इस दुनिया से विदा हो गया. पुलिस के सामने ही कुख्यात सुमित जाट ने धमकी मृतक दी थी. मृतक बबलू ने सरधना थानेदार धर्मेंद्र राठौर से सुरक्षा मांगी थी. जबकि सरधना थाने के थानेदार ने मृतक बबलू को दुत्कार दिया था. भारतीय जनता पार्टी के तेज तर्रार विधायक संगीत सोम का करीबी है थानेदार धर्मेंद्र राठौर.


उत्तर प्रदेश में जिस तरह यह हत्याकांड हुआ है वो वाकई पुलिस की कार्य प्रणाली पर प्रश्न चिन्ह लगाता है. पूरा परिवार खत्म हो गया कहाँ है कानून की दुहाई देने वाले सीएम योगी आदित्यनाथ क्या कर रहे है.




Next Story