मेरठ

इंस्टा दोस्ती में रेप: न्यूड वीडियो और भी बहुत कुछ

Shiv Kumar Mishra
27 Aug 2023 5:32 AM GMT
इंस्टा दोस्ती में रेप: न्यूड वीडियो और भी बहुत कुछ
x
पुलिस ने मेरठ के एक्स MP के बेटे को जेल भेजा, अहम् सुराग मिलने का दावा कर रही पुलिस

मेरठ: मेरठ के पूर्व मेयर व पूर्व बसपा सांसद शाहिद अखलाक के बेटे दानिश अखलाक को रेप मामले में पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया हैं। आरोपी की गिरफ्तारी के बाद पुलिस के हाथ कुछ अहम सुराग भी लगे हैं।आरोप है कि दानिश ने दिल्ली की लड़की से खुद को अविवाहित बताकर पहचान बढ़ाई और फिर उसे मेरठ लाकर रेप की वारदात को अंजाम दिया। अदालत ने उसे 14 दिन की न्यायिक हिरासत में जेल भेजा हैं।

क्या मामला

मेरठ एसएसपी कार्यालय पहुंची दिल्ली की एक युवती ने पूर्व सांसद शाहिद अखलाक के बेटे दानिश अखलाक पर शादी का झांसा देकर दुष्कर्म करने का आरोप लगाया है। युवती ने शनिवार को पुलिस ऑफिस पहुंचकर दानिश के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करने के लिए प्रार्थना पत्र दिया है।युवती ने बताया कि वह दिल्ली की निवासी है। कुछ दिन पहले उसके इंस्टाग्राम पर दानिश कुरैशी नाम के युवक का मैसेज आया। लड़की ने पूछा तो युवक ने दानिश अखलाक नाम बताया और इंस्टाग्राम पर बातचीत होने लगी और फोन पर भी बात होने लगी।

बातचीत में दानिश ने अपने को अविवाहित बताया।युवती दानिश की बातों में आ गई और 20 अगस्त 2023 को दानिश मिलने दिल्ली आया, जहां पर हौज खास रेस्टोरेंट में बैठकर दोनों की बातचीत हुई। इस दौरान दानिश ने प्रार्थनी को बताया कि वह मेरठ में अच्छे परिवार से है। उसके पिता शाहिद अखलाक पूर्व सांसद रह चुके हैं। इसके बाद 22 अगस्त को दानिश ने उसे मेरठ में होटल क्रोम दिल्ली रोड पर बुलाया। दोपहर करीब तीन बजे वह होटल पहुंची। कुछ देर बाद दानिश रूम में आया और बातचीत करने लगा। इसके बाद शराब पीनी शुरू कर दी। बाद में प्रार्थनी के साथ जबरदस्ती करने लगा। उसके साथ संबंध बनाए।

बताया गया कि उसका वीडियो भी बना लिया। युवती ने आरोप लगाए कि दानिश के फोन की चैटिंग में उसने देखा कि कई हिंदू लड़कियों को ऐसे ही बात करके धोखा दे रहा है। युवती ने दानिश के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करने की मांग की है।

Shiv Kumar Mishra

Shiv Kumar Mishra

Next Story