Archived

सुमित गुर्जर एनकाउंटर: पूरे देश के कई राज्यों के गुर्जर बागपत में, करेंगें महापंचायत

Arun Mishra
16 Oct 2017 4:42 AM GMT
सुमित गुर्जर एनकाउंटर: पूरे देश के कई राज्यों के गुर्जर बागपत में, करेंगें महापंचायत
x

उत्तर प्रदेश के बागपत जिले में आज सुमित एनकाउंटर मामले में देश के कई राज्यों से आकर गुर्जर महापंचायत का आयोजन किया जा रहा है। इस महापंचायत का काम सुमित गुर्जर के फर्जी एनकाउंटर के मामले को लेकर बुलाई गई। यह पंचायत सिंघावली अहीर थाना क्षेत्र के चिरचिटा गाँव में की जा रही है।

कासना कोतवाली एरिया के एटीएस गोलचक्कर के पास में 50 हजार रुपए इनामी बदमाश सुमित गुर्जर एनकाउंटर मामला तूल पकड़ता जा रहा है। नोएडा में परिजनोंं के हंगामे के बाद गुरुवार को राष्ट्रीय मानवाधिकार आयोग भी हरकत में आ गया है। राष्ट्रीय मानवाधिकार आयोग ने एनकाउंटर के मामले को संज्ञान में लेकर यूपी के मुख्य सचिव व डीजीपी समेत कई पुलिस के सीनियर अफसरों को नोटिस जारी कर दिया है। साथ ही जल्द से जल्द रिपोर्ट मांगी है।

क्या था मामला

नॉएडा के कासना, बिसरख, सेक्टर-58 और एंटी एक्टॉर्शन सेल की संयुक्त टीम ने एटीएस गोलचक्कर के पास मंगलवार को पुलिस और बदमाशों के बीच में मुठभेड़ हुई थी। इस दौरान बागपत के चिरचिटा गांव निवासी सुमित गुर्जर को मार गिराया था। जबकि तीन बदमाश अंधेरे का फायदा उठाकर पुलिस पर हीं फायर करते हुए फरार हो गए थे। वहीं इस दौरान सब इंस्पेक्टर सतीश कुमार गोली लगने से गंभीर रूप से घायल हो गए थे। बुधवार को मृतक सुमित गुर्जर के परिजनों ने पोस्टमार्टम हाउस पर जमकर बवाल किया था और पुलिस वालों पर फर्जी एनकाउंटर करने का आरोप लगाया था।

Next Story