Archived

फौजी का बेटा हुआ हवस में अँधा, मासूम के अंगों से बहता रहा खून नहीं आई दया फिर आई भीड़ और ...?

फौजी का बेटा हुआ हवस में अँधा, मासूम के अंगों से बहता रहा खून नहीं आई दया फिर आई भीड़ और ...?
x

मेरठ के थाना ब्रह्मपुरी क्षेत्र अंतर्गत एक शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है. जहां पर एक फौजी के पुत्र ने पड़ोस की रहने वाली एक 4 साल की मासूम को अपनी हवस का शिकार बनाया. खून में लथपथ बच्चे को देख क्षेत्रवासियों मैं आक्रोश फैल गया और उन्होंने आरोपी के घर जाकर जमकर तोड़फोड़ की.


घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए हल्का बल प्रयोग कर पब्लिक को तितर बितर किया और आरोपी को हिरासत में लेकर बच्ची को मेडिकल परीक्षण के लिए भेज अपनी कार्रवाई शुरू कर दी.


एक तरफ जहाँ फौजी देश की रक्षा करने के लिए अपनी जान न्योछावर करने से भी नही कतराते वही एक फौजी के बेटे 4 साल की मासूम को अपनी हवस का शिकार बना दिया. आपको बता दे कि आरोपी मेरठ के थाना ब्रह्मपुरी छेत्र के माधवपुरम निवासी है. बबलू ने बताया के चाट टिक्की बेचने का काम करता है. तभी उसका छोटा बेटा ने आकर बताया की उसकी बहन रो रही है. जब पिता अपनी बेटी को घर देखने गया तो अपनी बच्ची के कपडे खून सने देखकर उसकी माँ से पुछा बच्ची की माँ ने अपनी बेटी के साथ रेप होने की बात कही.

वही पिता ने जब अपनी बेटी से पूछा तो उसके साथ क्या हुआ तो उसने बताया उसके पड़ोस में रहने वाला अन्नू ने उसको कमरे में ले जाकर उसके कपडे उतार कर गलत काम किया .जब पीड़ित बच्ची को लेकर आरोपी के घर गए तो आरोपी अनु और इसकी माँ ने उल्टा आरोपियों धमकना शुरू कर दिया. पीड़ित बच्ची के पिता का आरोप है कि अन्नू के पिता फौज में थे. जिनकी कई साल पहले मौत हो चुकी है. वही आरोपी के घर में पूर्व में इसी थाने में तैनात रहे मिट्ठन दरोगा का आना जाना था. जिसके चलते पुलिस आरोपी का साथ दे रही है.

जब इस घटना की जानकरी महौल्ले के लोगो को जानकारी हुई तो. उन्होंने आरोपियों के घर में कार में तोड़फोड़ कर दी. जब महोल्ले वासियो ने आरोपी की गिरफ्तारी को लेकर थाने पर हंगामा किया तो हंगामे के दौरान एक महिला का आरोप लगाया के पुलिस उल्टा हमको धमका रही है. पुलिस ने उसके साथ मारपीट की है. वही थाने में हंगामा बढ़ते देख कई थाने की फ़ोर्स मौके पर पहुँची. लोगो को हल्का बल का प्रयोग करके खदेड़ा. वही मोके पर सीओ अखलेश ने आरोपी की गिरफ्तार होने की बात करके लोगो को शांत किया. सीओ अखलेश ने बताया रेप करने वाले आरोपी अनु को हिरासत में ले लिया है, और उसके खिलाफ कार्यवाही की जा रही है.
अभय शर्मा

Next Story