Archived

यूपी पुलिस के दरोगा की पत्नी ओर बेटा को मारी बेख़ौफ़ बदमाशों ने गोली, पत्नी की मौत बेटा गंभीर घायल

यूपी पुलिस के दरोगा की पत्नी ओर बेटा को मारी बेख़ौफ़ बदमाशों ने गोली, पत्नी की मौत बेटा गंभीर घायल
x
मेरठ: शास्त्रीनगरकी इ-ब्लाक में गुरुवार शाम बदमाश ने शराब के लिए पांच सौ रुपये न देने पर दरोगा की पत्नी और बेटे के सीने में गोली उतार दी. गोली लगने से घायल महिला को इलाज के लिए आनंद अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई. जबकि बेटे की हालत गंभीर बनी हुई है. इस सनसनीखेज हत्याकांड के बाद इलाके में हड़कंप मच गया. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.
वारदात अंजाम देने के बाद बेखौफ बदमाश स्कूटी पर फरार हो गया. भीड़ ने आरोपी के घर पर धावा बोल दिया और आग लगा दी. गिरफ्तारी की मांग को लेकर जाम लगा दिया. बता दें कि नौचंदी इलाके में शास्त्रीनगर पुराना के-ब्लाक निवासी ब्रजपाल यूपी पुलिस में दरोगा है और 44वीं वाहिनी पीएसी में तैनात हैं. वर्तमान में उनकी तैनाती आगरा चल रही है.
होली की शाम दरोगा का बड़ा बेटा कविंदर कालोनी में ही दुकान पर कुछ सामान लेने गया था. इस दौरान बदमाश अर्जुन राणा ने कविंदर को रोक लिया और शराब के लिए 500 रुपये मांगे. रुपये देने से इंकार करने पर कविंदर से मारपीट कर दी. जानकारी हुई तो कविंदर की मां सुमन बीच बचाव में आ गई. इस दौरान अर्जुन राणा और उसके भाई शिवा ने पिस्टल से गोली चला दी. दो गोली सुमन के सीने में लगी और एक गोली कविंदर को लगी. इसके बाद हवाई फायरिंग करते हुए आरोपी फरार हो गए.
सुमन की इलाज के दौरान मौत हो गई, जबकि कविंदर की हालत गंभीर बनी हुई है. सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने हालात पर काबू पाया. पुलिस ने बदमाश अर्जुन राणा और उसके भाई शिवा के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है. दोनों आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस टीम दबिश दे रही है.
Next Story