मेरठ

पति ने कराई करवा चौथ की शॉपिंग, सारा सामान लेकर जीजा के साथ फरार… पीड़ित पति थाने में लगा रहा चक्कर!

Arun Mishra
1 Nov 2023 6:11 AM GMT
पति ने कराई करवा चौथ की शॉपिंग, सारा सामान लेकर जीजा के साथ फरार… पीड़ित पति थाने में लगा रहा चक्कर!
x
पीड़ित पति ने शिकायत में कहा कि उसके बहनोई ने पत्नी को बहला फुसलाकर अपने साथ भगाकर ले गया.

मेरठ : यूपी के मेरठ जनपद में अजीबोगरीब मामला सामने आया है. यहां पत्नी की बेवफाई से हर कोई हैरान है. पति ने जानकारी देते हुए बताया कि बीवी ने मेरे से ही करवा चौथ की शॉपिंग करवाई. करवा चौथ के लिए सभी प्रकार का जरूरी सामान मैंने ही खरीदा. हर साल हम दोनों इसी प्रकार करवा चौथ की शॉपिंग करते थे. हम दोनों एक दूसरे के लिए करवा चौथ का व्रत भी रखते थे लेकिन करवा चौथ के दिन पत्नी अपने जीजा के साथ फरार हो गई पति इंतज़ार करता रह गया..!!

उत्तर प्रदेश के मेरठ जिले से कलयुगी पत्नी की करतूत सामने आई है. दरअसल जिले के जानी थाना क्षेत्र के सिसौला गांव के रहने वाले युवक ने थाने में गुहार लगाई है. पीड़ित पति ने शिकायत में कहा कि उसके बहनोई ने पत्नी को बहला फुसलाकर अपने साथ भगाकर ले गया. पीड़ित ने ससुराल में पता लगाने की कोशिश की तो वहां भी कुछ मालूम नहीं चला. इसके बाद उसने थाने में शिकायत दर्ज करवाई है. पति को आशंका है कि पत्नी का जीजा उसे किसी अनैतिक कार्य में लगा सकता है.

दरअसल सिसौला गांव के रहने वाले अशोक कुमार पुत्र रामफल की शादी साल 2019 में गंगानगर थाना के अम्हेडा आदिपुर गांव की रहने वाली प्रिया पुत्री स्व लक्खीराम के साथ हुआ था. दोनों का एक 18 महीने का विशु नामक बेटा भी है. अशोक के घर पर फाजलपुर कस्बे के रहने वाले उसके बहनोई राहुल का काफी आना जाना था. अशोक ने बताया कि उसकी गैर मौजूदगी में भी राहुल घर पर आता था. पीड़ित का कहना है कि राहुल ने मेरी पत्नी को बहला फुसलाकर अपने वश में कर लिया था. वहीं राहुल ने अपनी पत्नी को काफी समझाया और राहुल को अपने घर आने से रोका था.

27 अक्टूबर को अशोक काम पर गया हुआ था. इसी दौरान उसका बहनोई राहुल ने मेरी गैर मौजूदगी में घर आकर पत्नी को बहला फुसलाकर बच्चे सहित अपने लेकर चला गया. वहीं पत्नी घर में रखे सोने चांदी के जेवरात व लगभग 15 हजार केश अपने साथ ले गयी. जब वह शाम को काम से वापस लौटा तो आस पड़ोस से पता चला कि उसकी पत्नी को राहुल अपने साथ ले गया है.

पति ने दर्ज करवाई गुमशुदकी की शिकायत

अशोक ने फोन पर अपने ससुराल में पत्नी के बारे में पता किया, लेकिन उसे वहां भी पत्नी का कोई पता नही चला. अब उसे इस बात का डर है कि कहीं राहुल उसकी पत्नी को किसी गलत अनैतिक कार्य में ना लगा दे और बेटे की हत्या ना कर दे. जानकारी में सामने आया है कि राहुल एक आपराधिक प्रवृति का व्यक्ति है जिसके खिलाफ पहले से कई मुकदमें दर्ज है. पीड़ित ने मामले में पुलिस से जल्द कार्रवाई की मांग की है.

साभार News18

Next Story