Archived

मंत्री के काफिले ने मासूम को रौंदा, मुख्यमंत्री योगी ने दिए सख्त कार्रवाई के निर्देश

Ekta singh
29 Oct 2017 5:50 AM GMT
मंत्री के काफिले ने मासूम को रौंदा, मुख्यमंत्री योगी ने दिए सख्त कार्रवाई के निर्देश
x
मंत्री ओमप्रकाश राजभर का काफिला करनैलगंज-परसपुर मार्ग से गुजर रहा था.इसी दौरान गोसाईंपुरवा के विश्वनाथ का बेटा शिवा हूटर की आवाज सुनकर भागा तो काफिले की गाड़ी की चपेट में आ गया.इस दौरान उसकी मौके पर ही मौत हो गई.

नई दिल्ली:.गोंडा में शनिवार को कैबिनेट मंत्री के काफिले की गाड़ियों से कुचल कर एक 6 वर्षीय बच्चे की मौत हो गई. घटना की सबसे चौंकाने वाली बात रही कि बच्चे से टकराने के बाद भी मंत्री का काफिला रुका नहीं. इस बात से नाराज ग्रामीणों ने सड़क पर शव रखकर प्रदर्शन भी किया.

बच्चे के पिता के अनुसार गाड़ी कैबिनेट मंत्री ओम प्रकाश राजभर की थी. उसने मंत्री राजभर के खिलाफ करनैलगंज थाने में मुकदमा लिखवाया है. पुलिस ने एफआईआर के अनुसार मंत्री के काफिले (बगैर किसी का नाम लिखे) में चल रही फूलों से लदी गाड़ी की लापरवाही से बच्चे को ठोकर लगी जिससे बचचे की मौत हो गई. पुलिस ने इस सड़क दुर्घटना में मुकदमा धारा 279 व 304 A में लिख कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

बता दें कि मंत्री ओमप्रकाश राजभर का काफिला करनैलगंज-परसपुर मार्ग से गुजर रहा था.इसी दौरान गोसाईंपुरवा के विश्वनाथ का बेटा शिवा हूटर की आवाज सुनकर भागा तो काफिले की गाड़ी की चपेट में आ गया.इस दौरान उसकी मौके पर ही मौत हो गई.

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने इस मामले में दुख जताते हुए परिजन को 5 लाख रुपए की मदद देने का एलान किया है. साथ ही डीजीपी से इस पूरे मामले में दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई का निर्देश दिया है.

Next Story