मुरादाबाद

एक परिवार के 8 जनाजे एक साथ निकले , पूरे गांव में नहीं जले चूल्हे

Shiv Kumar Mishra
8 May 2023 2:23 PM GMT
एक परिवार के 8 जनाजे एक साथ निकले , पूरे गांव में नहीं जले चूल्हे
x

मुरादाबाद : कल रविवार की दोपहर करीब 1 बजे भगतपुर थाना इलाके के अलीगंज-दलपतपुर मार्ग पर कैंटर और टाटा मैजिक की हुईं भिड़त से हुए हादसे में अब तक 10 लोगों की मौत हो चुकी हैं जबकि 13 लोग घायल हैं। 8 मृतकों को आज सुपुर्दे ए खाक किया गया। गांव से 8 जनाज़े निकले तो हर किसी की आंखों में आसूं देखे गए इस नजारे को देख लोगों का दी कांप उठा।

रविवार को भोजपुर थाना क्षेत्र के गांव बरवाला मंझरा निवासी शब्बीर अपने परिवार के साथ रामपुर भांजी की शादी में भात देने जा रहें थें। शब्बीर सहित कुल 23 लोग टाटा मैजिक में सवार थें। थाना भगतपुर क्षेत्र के अलीगंज-दलपतपुर मार्ग पर टाटा मैजिक की भिड़ंत सामने से तेज रफ्तार से आ रहा कैंटर से हो गईं टक्कर इतनी जोरदार थीं की दोनो ही गाड़िया साइड में खेतों में जा पलटी।

टाटा मैजिक में बैठे लोग गाड़ी के नीचे दब गए कुछ बहार गिर घायल हो गए। जिसके बाद वहा चीख पुकार मच गईं शोर-शराबा सुन आस-पास के गांव वाले घटनास्थल पर इकट्ठा हो गए। हादसे की जानकारी पुलिस को दी गईं मौके पर पहुंची पुलिस ने लोगों की मदद से एंबुलेंस के माध्यम से सभी घायलों को जिला अस्पताल मुरादाबाद भेजा

इस भीषण सड़क हादसे में बच्चों पुरुषों और महिलाओं सहित 10 लोगों की मौत हो गईं। जबकि 13 घायलों का इलाज़ निजी अस्पताल और जिला अस्पताल में चला रहा हैं। सभी 10 शवों को पोस्टमार्टम के बाद परिजनों व रिश्तेदारों को सौंप दिया गया। इसके बाद आज सभी 10 शवों को दफन कर दिया गया। दफन के लिए 8 जनाजे एक ही घर से निकले जिन्हें नमाज के बाद गांव के कब्रिस्तान में एक ही साथ पास पास सुपुर्दे ए खाक किया गया।

Next Story