मुरादाबाद

मुरादाबाद से इस वक्त की सबसे बड़ी खबर, सड़क हादसे में 7 लोगों की दर्दनाक मौत

Shiv Kumar Mishra
7 May 2023 11:24 AM GMT
मुरादाबाद से इस वक्त की सबसे बड़ी खबर, सड़क हादसे में 7 लोगों की दर्दनाक मौत
x

मुरादाबाद से इस वक्त की बड़ी खबर सामने आ रही है जहां एक सड़क हादसे में 7 लोगों की दर्दनाक मौत होने की खबर मिली है। पिकअप और DCM गाड़ी में जोरदार टक्कर होने की खबर मिली है। इस टक्कर में 7 लोगों की दर्दनाक मौत और 16 घायल अलग-अलग अस्पताल में भर्ती कराए गए है। यह भीषण हादसा दलपतपुर काशीपुर मार्ग में हुआ है। भगत थाना क्षेत्र में दर्दनाक हादसा है।

यूपी के मुरादाबाद में रविवार की दोपहर भीषण हादसा हो गया। पिकअप सवार लोगों को सामने से आ रहे डीसीएम टैंकर ने टक्कर मार दी। जिससे सात लोगों मौके पर ही मौत हो गई। जबकि 15 लोग घायल हो गएं। पिकअप में महिलाएं, पुरुष समेत 26 लोग सवार थे। सभी लोग रामपुर में शादी समारोह में शामिल होने जा रहे थे। हादसे के बाद कोहराम मच गया। सभी घायलों को नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

हादसा मुरादाबाद जिले के भोजनपुर थाना क्षेत्र में हुआ। जानकारी के अनुसार भोजपुर थाना क्षेत्र के गांव कोरवाकु निवासी अब्बास, उनके सगे भाई शब्बीर और छोटे हाजी अपनी बहन मैंसर जहां की एक बेटी और बेटे की शादी है, जिसमें शामिल होने के लिए पिकअप से सभी लोग रामपुर जा रहे थे। पिकअप में महिलाओं बच्चों समेत करीब 26 लोग सवार थे। बताते हैं कि दोपहर करीब डेढ़ बजे के करीब पिकअप जैसे ही दलतपुर-काशीराम रोड पर पहुंचा तो सामने से आ रहे डीसीएम टैंकर ने पिकअप को जोरदार टक्कर मार दी।

टक्कर लगते ही डीसीएम और पिकअप दोनों सड़क किनारे पलट गए। हादसे के बाद चीख-पुकार मच गई। आनन-फानन में आसपास के लोग भी मौके पर दौड़ पड़े। हादसे की खबर पाकर पुलिस भी मौके पर पहुंची। सभी को गाड़ी से बाहर निकाला गया, जिसमें से चार लोगों की मौके पर ही मौत हो गई और तीन की अस्पताल में मौत होने की खबर मिली है, जबकि 15 लोग बुरी तरह से घायल हुए हैं। सभी घायलों को नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

Next Story