मुरादाबाद

महिला के साथ देवर और ससुर करते हैं छेड़खानी विरोध करने पर महिला के साथ की मारपीट महिला ने पुलिस को दिया शिकायत पत्र

Desk Editor
16 Sep 2022 10:59 AM GMT
महिला के साथ देवर और ससुर करते हैं छेड़खानी विरोध करने पर महिला के साथ की मारपीट महिला ने पुलिस को दिया शिकायत पत्र
x

मुरादाबाद जनपद के कटघर थाना क्षेत्र के भैंसिया गांव में रहने वाली एक महिला ने बताया कि उसका देवर भूरा और उसका ससुर उसके ऊपर बुरी नजर रखता है। महिला कहना है कि 3 साल पहले उसकी शादी कटघर के भैंसिया निवासी राशिद के साथ हुई थी, महिला का कहना है कि शादी के बाद से ही उसका देवर भूरा और उसका ससुर उसके ऊपर बुरी नजर रखते आ रहे है,

और वह लोग किसी ना किसी बहाने उसके साथ छेड़छाड़ करते रहते हैं महिला कहना है कि पहले तो वह अपना घर बचाने के चलते सब कुछ बर्दाश्त करती रही लेकिन जब हद पार हो गई तो उसने इसका विरोध किया। विरोध करने पर उसके देवर और ससुर ने उसके साथ मारपीट की जिसके चलते महिला ने कटघर थाना क्षेत्र के अंतर्गत रामपुर दोराहा चौकी में अपने देवर और ससुर के खिलाफ तहरीर देकर मामले में न्याय की गुहार लगाई।

वहीं महिला ने कहां है कि उसकी एक बेटी भी है और उसका पति मेहनत मजदूरी करता है उसके बावजूद उसका ससुर और उसका देवर उसे लगातार परेशान करते रहते है। जिसके चलते उसका जीवन अब दुभर हो चुका है, अब देखना यह होगा कि मामले में पुलिस कब तक आरोपियों खिलाफ कार्रवाई और पीड़िता को इंसाफ दिला पाती है यह तो वक्त ही बताएगा।

Next Story