मुरादाबाद

दिलजले ने खोली बेवफा चाय की दुकान,आशिकों के लिए दिया ये खास ऑफर

Shiv Kumar Mishra
3 April 2023 8:35 AM GMT
दिलजले ने खोली बेवफा चाय की दुकान,आशिकों के लिए दिया ये खास ऑफर
x

प्यार में धोखा गए लोगों को शायर तो बहुत बार बनते हुए देखा है, लेकिन कोई धोखा खाने वाला कभी चायवाला नहीं बना होगा। ये सुनने में भी थोड़ा अजीब तो है लेकिन सच भी यही है। प्यार, इश्क और मोहब्बत ये सब तो ठीक है,लेकिन प्यार में धोखा खाना बड़ी बात है। धोखा इंसान को जहनी तौर पर तोड़ देता है।

कुछ लोग इसे भी अपनी ताकत बना लेने का जज्बा रखते हैं।ऐसा ही एक युवा उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद का है।इसने प्यार में मिले धोखे को ही अपनी ताकत बना लिया और इसे ही अपने रोजगार के साधन में बदलकर रख दिया है।

मुरादाबाद में हमबाद शम्शी ने बेवफा चाय वाले के नाम से कैफे खोल लिया है।इस कैफे की खासियत यह है कि इसमें जिस कपल्स का रिसेंटली ब्रेकअप हुआ है।उनको यहां फ्री में चाय दी जाती है। इनकी दुकान के नाम के साथ-साथ इनकी चाय का स्वाद भी बेहद स्वादिष्ट और लजीज है।

दुकान के मालिक हमबाद शम्शी और अंकित ने बताया कि हमें यह कैफे खोले हुए लगभग 1 महीना हो गया है।यह कैफे हमने स्पेशली कपल्स के लिए खोला है।जिन लोगों को डेट करनी होती है या जिनका रिसेंटली ब्रेकअप हो गया होता है, उनके लिए या जिनका पेचअप कराना है,या पार्टी अरेंज करानी है। उसके लिए यह एक कैफे के रूप में रेस्टोरेंट्स खोला है।

कैफे के पहले मालिक युवा हमबाद शम्शी को प्यार में धोका मिल गया था। इसलिए दुकान का नाम भी बेवफा चायवाला रख दिया है।उन्होंने बताया की हम लोग कपल्स को समझाने की कोशिश करते हैं कि वह लोग आपस में ब्रेकअप ना करें पैचअप रखें।

हमबाद शम्शी का कहना है कि कैफे पर कपल्स के लिए 20 रुपए की चाय है, जिन्हें हाल ही में धोका मिला है उन्हें मुफ्त में चाय देते है। इसके साथ ही उनका कपल्स से कहना है कि जब तक उनकी मोहब्बत चल रही है चलाएं। उसके बाद बेवफा चाय वाले के पास आ जाएं।

Next Story