Home > राज्य > उत्तर प्रदेश > मुरादाबाद > बीजेपी विधायक की योगी के मंच से दबंगई, बोले बीजेपी को ही वोट देना होगा और भी बोले ...

बीजेपी विधायक की योगी के मंच से दबंगई, बोले बीजेपी को ही वोट देना होगा और भी बोले ...

 शिव कुमार मिश्र |  2017-11-26 15:13:30.0  |  दिल्ली

बीजेपी विधायक की योगी के मंच से दबंगई, बोले बीजेपी को ही वोट देना होगा और भी बोले ...

मुरादाबाद: मुरादाबाद के रामलीला ग्राउंड में भाजपा के विधायक मंच से सामने वाले राजनीतिक दलों के प्रत्याशियों और वोटरों को धमकाते नजर आये, मौका था मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की जन सभा का ,जनपद बिजनोर के नूरपुर से भाजपा विधायक लोकेन्द्र सिंह ने मंच से माइक सँभालते ही हमलावर अंदाज में बोलना शुरू कर दिया.


भाजपा विधायक ने कहा कि मुरादाबाद में पहले से विनोद अग्रवाल महापौर थे और वही रहेंगे. किसी को गलतफहमी हो तो वो निकल दे. मुरादाबाद के अंदर,बता दो गली गली जाकर बेकार क्यो कोई हमसे पंगा ले भाई, हमे लंबे समय तक देश और प्रदेश में काम करना हैं. अगर कोई पंगा लेगा उसे दिक्कत होगी ,ये मुहल्लों में बता दो जाकर, इसलिए वोट तो कमल के फूल पर देना ही है और तुम्हे लेना ही है.


जहां तक विकास की बात हैं तो दिन रात आपका पार्षद महापौर आपके बीच खड़ा रहेगा. इनसे इतना काम लो ,जैसे धोने के बाद कपड़े को निचोड़ते है. बिजनोर के भाजपा विधायक लोकेन्द्र चौहान मुख्यमंत्री का मंच पाकर कुछ ज्यादा ही दबंगई के मूड मैं नजर आए. हालांकि ये सब योगी के आने जे पूर्व ही बोले थे.

Tags:    
शिव कुमार मिश्र

शिव कुमार मिश्र

Special Coverage News Contributors help bring you the latest news around you.


Share it
Top