Home > राज्य > उत्तर प्रदेश > मुरादाबाद > पहले गेंग रेप फिर बनाया वीडियो फिर दिलाया तलाक!

पहले गेंग रेप फिर बनाया वीडियो फिर दिलाया तलाक!

योगी सरकार में योगी पुलिस भले ही अपराधियो के तबातोड़ एनकाउंटर कर उत्तर प्रदेश को अपराध मुख्त करने का सपना देख अपनी पीठ थपथपा रही हो मगर बलत्कार जैसी घिनोनी घटना रुकने का नाम नही ले रही है।

 शिव कुमार मिश्र |  2018-04-22 12:58:58.0  |  दिल्ली

पहले गेंग रेप फिर बनाया वीडियो फिर दिलाया तलाक!

योगी सरकार में योगी पुलिस भले ही अपराधियो के तबातोड़ एनकाउंटर कर उत्तर प्रदेश को अपराध मुख्त करने का सपना देख अपनी पीठ थपथपा रही हो मगर बलत्कार जैसी घिनोनी घटना रुकने का नाम नही ले रही है। ताजा मामला उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद का है जी हां आप को बता दे कि के सिविल लाइन थाना क्षेत्र में रहने वाली एक युवती ने पड़ोसी युवकों के खिलाफ रेप की तहरीर पुलिस को दी है। पीड़ित युवती का आरोप है कि गैरसमुदाय के 4 युवकों ने चार महीने पहले उसके साथ रेप किया था और अब उसकी शादी हो गई, तो आरोपियों ने रेप की क्लिपिंग उसके पति को दिखाकर उसका तलाक करा दिया।



आरोपी युवक शादी के दूसरे दिन ही युवती के ससुराल पहुंचे और उसके पति से युवती के पेट में अपना बच्चा होने की बात कहकर तलाक देने को कहने लगे। पीड़ित युवती के पति ने युवती को तलाक देकर घर से निकाल दिया है, जिसके बाद युवती अब पुलिस से न्याय की गुहार लगा रही हैं। मुरादाबाद के सिविल लाइन थाना क्षेत्र इलाके की रहने वाली युवती ने अपने तीन पड़ोसी युवकों के खिलाफ रेप, धमकी देने, अश्लील वीडियो बनाने की तहरीर पुलिस को देकर कार्रवाई की गुहार लगाई है।

पीड़ित युवती का आरोप है कि उसके पड़ोस में रहने वाले तीन युवक अक्सर उससे छेड़छाड़ करते थे छेड़छाड़ का विरोध करने पर तीनों युवक युवती के छोटे भाइयों को मारने की धमकी दिया करते थे। पिता की मौत के बाद युवती घर में अपनी मां और दो भाइयों के साथ रह रही थी। इसी दौरान जनवरी महीने में तीनों युवक मौका देखकर युवती के घर में घुसे और एक आरोपी ने युवती के साथ रेप किया, जबकि एक अन्‍य युवक मोबाइल से वीडियो बनाता रहा मोबाइल क्लिप वायरल करने की धमकी देकर आरोपियों ने युवती से कई बार जबरदस्ती की। पीड़ित युवती का कहना है की भाइयों को मारने की धमकी देकर आरोपी उसके साथ मनमानी करते रहें। इसी दौरान युवती के परिजनों ने उसकी शादी अमरोहा जनपद में रहने वाले एक युवक से तय कर दी और 6 अप्रैल को युवती की शादी हो गई।

शादी के बाद सब कुछ सामान्य होने की उम्मीद कर रही पीड़िता उस वक्त हैरान रह गई, जब शादी के दूसरे दिन ही आरोपी उसके ससुराल में आ धमके। खुद को युवती का पड़ोसी बताकर युवकों ने ससुराल में भी उसके साथ जबरदस्ती की। युवती का आरोप है कि ससुराल पहुंचे युवकों ने उसके पति को रेप की मोबाइल क्लिपिंग दिखाई और पीड़िता के पेट में अपना बच्चा होने की बात बताई। आरोपियों ने पीड़िता के पति को धमकी दी कि अगर उसने अपनी पत्नी को तलाक नहीं दिया, तो उसे अंजाम भुगतना पड़ेगा।

पीड़िता का आरोप है कि इसके बाद भी आरोपियों के लगातार धमकी देने के कारण उसके पति ने उसे तलाक दे दिया और घर से निकाल दिया। पति द्वारा तलाक दिए जाने के बाद पीड़िता ने आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई के लिए पुलिस को तहरीर दी है। पुलिस युवती की तहरीर पर आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच में जुट गई है।

Tags:    
Share it
Top