Home > राज्य > उत्तर प्रदेश > मुरादाबाद > मुरादाबाद में दबंगों ने सरेआम दूकानदार को पीटा, देखकर वीडियो उड़ जायेंगे होश

मुरादाबाद में दबंगों ने सरेआम दूकानदार को पीटा, देखकर वीडियो उड़ जायेंगे होश

 शिव कुमार मिश्र |  2018-03-22 05:13:58.0  |  मुरादाबाद

मुरादाबाद में दबंगों ने सरेआम दूकानदार को पीटा, देखकर वीडियो उड़ जायेंगे होश

उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद में स्थित रोडवेज बस स्टैंड के पास उस समय अखाड़े में तब्दील हो गया जब कुछ दबंगो ने एक दंपत्ति की दिन दहाड़े जमकर पिटाई कर डाली. दबंग डंडो से पति पत्नी को पीटते रहे और लोग तमाशबीन बने देखते रहे और मोबाइल से इस घटना का वीडियो वायरल कर दिया .

दरसअल यह घटना मुरादाबाद थाना गलशहीद क्षेत्र के रोडबेज बस पास की हैं. दोपहर के समय उस वक्त की हैं जब कुछ दंबग युवकों ने अपनी गाड़ी किसी दुकान के सामने खड़ी कर दी. दुकानदार ने गाड़ी हटाने को कहा तो गाड़ी सवार दबंग युवकों ने दुकानदार की पिटाई शुरू कर दी. मारपीट होता देख ,उसकी पत्नी अपने पति को बचाने के लिए बीच बचाव के लिए आई तो आरोपियों ने उसे भी नही बख्शा और उसे भी धक्का देकर गिरा दिया.


दुकानदार की इतनी पिटाई की गई कि उनके कपडे तक फट गई. उसे गम्भीर चोट भी लग गई. काफी देर तक चले हंगामे और मार पीट के बाद भी मुरादाबाद पुलिस का कही पता नही था जबकि मात्र दस कदम की दूरी पर रोडवेज पुलिस चौकी मौजूद हैं. आज की इस घटना ने थाना गलशहीद पुलिस की पोल खोल कर रख दी हैं. क्योकि एक दंपत्ति सरेआम पिटती रही और पुलिस सोती रही इस पूरी घटना में कोइ भी अधिकारी कुछ भी कैमरे पर बोलने से बच रहे है.
सागर रस्तोगी की रिपोर्ट

Tags:    
शिव कुमार मिश्र

शिव कुमार मिश्र

Special Coverage News Contributors help bring you the latest news around you.


Share it
Top