Home > राज्य > उत्तर प्रदेश > मुरादाबाद > 20 हजार का इनामी डकैत गिरफ्तार, 4 साल से चल रहा था फरार, चलती ट्रेन में डालता था डकैती, जीआरपी की बड़ी कामयाबी

20 हजार का इनामी डकैत गिरफ्तार, 4 साल से चल रहा था फरार, चलती ट्रेन में डालता था डकैती, जीआरपी की बड़ी कामयाबी

मुरादाबाद की राजकीय रेलवे पुलिस को एक बड़ी सफलता हाथ लगी है. जीआरपी पुलिस ने करीब ४ साल से फरार २० हजार के इनामी डकैत शफीक उर्फ़ साफिया को गिरफ्तार कर लिया है

 शिव कुमार मिश्र |  2018-01-20 03:06:07.0  |  मुरादाबाद

20 हजार का इनामी डकैत गिरफ्तार, 4 साल से चल रहा था फरार, चलती ट्रेन में डालता था डकैती, जीआरपी की बड़ी कामयाबी

मुरादाबाद रेलवे पुलिस ने चलती ट्रेन में डकैती की वारदात को अंजाम देने वाले फरार चल रहे २० हजार के इनामी डकैत को गिरफ्तार कर लिया है. इस शातिर डकैत ने अपने साथियों के साथ कई चलती ट्रेनों के एसी कोच में डकैती की वारदात को अंजाम दिया था और ४ साल से फरार होकर दिल्ली में नाम बदलकर रह रहा था. पुलिस ने इस डकैत के पास से तमंचा और कारतूस भी बरामद किये हैं. रेलवे पुलिस इससे कड़ी पूछताछ कर रही है. पुलिस को अंदेशा है कि इन ४ सालों में भी इसने किसी न किसी घटना को अंजाम दिया होगा.

मुरादाबाद की राजकीय रेलवे पुलिस को एक बड़ी सफलता हाथ लगी है. जीआरपी पुलिस ने करीब ४ साल से फरार २० हजार के इनामी डकैत शफीक उर्फ़ साफिया को गिरफ्तार कर लिया है. २०१४ में लखनऊ मेल और पद्मावत एक्सप्रेस में चलती ट्रेन के अंदर अपने ६ साथियों के साथ डकैती को अंजाम दिया था. जिसमे इसके गिरोह के एनी साथी जेल जा चुके हैं. ये फरार चल रहा था. इसके खिलाफ कई मुकदमे दर्ज हैं और फरारी के दौरान ४ साल से दिल्ली की इन्द्रलोक कालोनी में अपना नाम रईस बदलकर रह रहा था.

पुलिस ने इस डकैत के पास से तमंचा और कारतूस भी बरामद किया है. जी आर पी पुलिस को आशंका है की इन चार सालों से ये फरार रहा है और नाम बदलकर दिल्ली में रह रहा था. लिहाजा इससे कड़ी पूछताछ की जायेगी की कही और घटनाओं को तो अंजाम नहीं दिया गया है.


सागर रस्तोगी

Tags:    
शिव कुमार मिश्र

शिव कुमार मिश्र

Special Coverage News Contributors help bring you the latest news around you.


Share it
Top