Home > राज्य > उत्तर प्रदेश > मुरादाबाद > मुरादाबाद की IFTM युनिवर्सिटी में जमकर तांडव!

मुरादाबाद की IFTM युनिवर्सिटी में जमकर तांडव!

 शिव कुमार मिश्र |  2017-12-12 04:10:38.0  |  मुरादाबाद

मुरादाबाद की IFTM युनिवर्सिटी में जमकर तांडव!

मुरादाबाद दिल्ली रोड स्थित IFTM यूनिवरसिटी में जमकर तांडव हुआ। तोड़फोड़ फायरिंग ओर मारपीट के साथ जमकर गाड़ियों में तोड़फोड़ की गई सूचना मिलते ही पुलिस अधिकारी पुलिस बल के साथ वहां पहुच गए लेकिन आरोपी जिनकी संख्या लगभग 40 बतायी जा रही है जिन गाड़ियों में सवार होकर आये थे उन्हें वही छोडकर वहां से फरार हो गए उसके बाद छात्रों ने गाड़ियों में जबरदस्त तोड़फोड़ कर डाली।




यूनिवरसिटी के एक अधिकारी ने बताया कि विश्व हिंदू महासंघ लिखी कई गाड़िया यूनिवरसिटी में जबरदस्ती दाखिल हुईं रोकने पर गार्डों और कई अन्य से मारपीट की गई और परिसर में तोड़फोड़ के साथ साथ फायरिंग भी की गयी पुलिस ने कई लोगों को हिरासत में लिया है और विश्व हिन्दू महा संघ के पोस्टर लगी गाड़ियों से हथियार भी बरामद हुए है। पुलिस हिरासत में लिए लोगों से पूछताछ कर रही है।


फिलहाल पुलिस ने 45 अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्यवाही शुरू कर दी है हालाकि इस बात का पता नहीं चला पाया है की आरोपी कौन थे किसलिए आये थे इतनी जानकारी जरूर दी गयी है कि ये लोग प्रो वाइस चांसलर मोहित दुबे के कमरे में बैठे हुए थे और इन्ही के साथ आये अन्य लोगों ने परिसर में तोड़फोड़ और फायरिंग कर दी जिससे परिसर में दहशत फ़ैल गयी थी

यूनिवरसिटी के अंदर होती मारपीट, तोड़फोड़ ओर हंगामा, टूटी हुई गाड़ियां खड़ी, गाड़ियों से बरामद हथियार, पुलिस हिरासत में आरोपी, मौके पर पड़े खाली कारतूस , यूनिवरसिटी द्वारा दी गयी तहरीर की कॉपी।
सागर रस्तोगी की रिपोर्ट

Tags:    
शिव कुमार मिश्र

शिव कुमार मिश्र

Special Coverage News Contributors help bring you the latest news around you.


Share it
Top