Home > राज्य > उत्तर प्रदेश > मुरादाबाद > मुरादाबाद पुलिस की बड़ी कामयाबी, लुटेरी दुल्हन पति समेत गिरफ्तार

मुरादाबाद पुलिस की बड़ी कामयाबी, लुटेरी दुल्हन पति समेत गिरफ्तार

 शिव कुमार मिश्र |  2017-12-19 13:04:54.0  |  मुरादाबाद

मुरादाबाद पुलिस की बड़ी कामयाबी, लुटेरी दुल्हन पति समेत गिरफ्तार

उत्तर प्रदेश के जनपद मुरादाबाद पुलिस ने एक ऐसे अंतरराज्य गैंग की महिला सदस्य सहित दो लोगो को गिरफ्तार किया हैं जो ऐसे परिवारों को अपना शिकार बनाते थे , जिनके घरों में कोई शादी करने के लिए कोई युवक मौजूद होता था, इस गैंग की महिला सदस्य नकली शादी एवं दुल्हन बन उस परिवार के जेवरात और पैसा लेकर रफूचक्कर हो जाते थे


बंटी और बबली फ़िल्म का नाम आते ही जहन में दो ऐसे किरदार आते हैं जो अच्छे अच्छे को चुना लगा कर वारदातों को अंजाम दे देते थे, वो तो फ़िल्म के पर्दे पर एक कहानी में किरदार निभा रहे फिल्मी कलाकार थे, लेकिन आज के समय में असल जिंदगी में कुछ शातिर दिमाग लोग बडी बडी घटनाओं को अंजाम देने में लगे हैं जिन्हें सुनकर ही दिमाग की घण्टिया बजने लगती हैं

ताजा मामला मुरादाबाद में सामने आया हैं आज मैनाठेर पुलिस ने एक खुलासा करते हुए. प्रीति नाम की युवती और उसके तथाकथिक पति गौरव को मीडिया के सामने पेश किया. महुँ पर कपड़ा लपेटे और मॉर्डन सी दिखने वाली आरोपी प्रीति ने तो मीडिया को कुछ नही बताया.

लेकिन एस पी देहात उदय शंकर सिंह के अनुसार प्रीति एक ऐसे गैंग की सदस्य हैं जो ऐसे भोले भाले परिवारों को अपना शिकार बना चुकी हैं जो परिवार अपने बेटों की शादी जल्दी करने को आतुर थे. इस शातिर दिमाग युवती का साथ इसका पति गौरव देता था.

गिरफ्तारी के बाद पूछताछ इन लोगो से जानकारी मिली हैं कि इनके गैंग में और भी कई महिलाएं और पुरुष जुड़े हुए हैं. पुलिस के अनुसार इस गैंग ने उत्तराखंड दिल्ली हरियाणा सहित कई प्रदेशो हैं घटनाओं को अंजाम दे चके हैं.
सागर रस्तोगी की रिपोर्ट

Tags:    
शिव कुमार मिश्र

शिव कुमार मिश्र

Special Coverage News Contributors help bring you the latest news around you.


Share it
Top