Home > राज्य > उत्तर प्रदेश > मुरादाबाद > सर्राफा व्यापारी से करोड़ों की लूट का खुलासा, चार युवक गिरफ्तार

सर्राफा व्यापारी से करोड़ों की लूट का खुलासा, चार युवक गिरफ्तार

उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद थाना ठाकुरद्वारा क्षेत्र में बीते दिनों अमृतसर से आये सर्राफा व्यापारी अजित सिंह से अज्ञात बदमाशों द्वारा आखो में मिर्च डाल कर जेबरात से भरा सूटकेश लूट लिया गया

 Vikas Kumar |  2018-03-13 13:54:34.0  |  मुरादाबाद

सर्राफा व्यापारी से करोड़ों की लूट का खुलासा, चार युवक गिरफ्तार

मुरादाबाद : उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद थाना ठाकुरद्वारा क्षेत्र में बीते दिनों अमृतसर से आये सर्राफा व्यापारी अजित सिंह से अज्ञात बदमाशों द्वारा आखो में मिर्च डाल कर जेबरात से भरा सूटकेश लूट लिया गया, जिसमें करोड़ों की जेवलरी बताई जा रही थी।

सूटकेश लूट कर बदमाश इनोबा कार में बैठ कर फरार हो गए थे। जिसमे आज थाना ठाकुरद्वारा पुलिस ने खुलासा करते हुए चार युवकों को गिरफ्तार किया है। जिनमे से उनका एक मुख्य साथी फरार बताया जा रहा है।

पुलिस ने गिरफ्तार युवकों से एक विदेशी रिवाल्वर एक तमंचा एक दर्जन कारतूस और कुछ ज्वेलरी बरामद की है। पुलिस की मानें तो यह सभी कुख्यात अपराधी है। कई अन्य जिलों में भी इन पर दर्जनों मुकदमे दर्ज है।

मामले में घटना का मुख्य आरोपी युवक अभी फरार बताया जा रहा है। बताया जा रहा है पकडे गए आरोपियों में से एक पर सर्राफा दुकानदार का कर्जा था। जिसको लेकर इसने इस लूट की घटना की साजिश रच घटना को अंजाम दे डाला।

Tags:    
Share it
Top